Advertisement

Baanda: लापता युवक का शव हुआ तालाब से बरामद, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

Share
Advertisement

Baanda: आपको बता दे कि पूरा मामला जनपद बांदा (Baanda) के कोतवाली देहात अंतर्गत लामा गांव का मामला है। जहां पर बीती रात से लापता युवक का शव तालाब में बरामद हुआ है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि यह बीती रात को दोस्तों के साथ शराब पीने गया हुआ था। तीनों दोस्त वहां से अपने-अपने घर पहुंच जा चुके हैं। लेकिन मेरा भाई अभी घर नहीं पहुंचा।

Advertisement

बता दें इस बात को लेकर हमने जब तलाश जारी की तो हमें मालूम चला कि लामा गांव के पास यह लोग बीती रात को शराब पी रहे थे। तभी हमने पुलिस को सूचना दी। वही हमको पुलिस द्वारा मालूम चला कि किसी युवक का तालाब में शव बरामद हुआ है। जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो उसके गले में ना ही सोने का चैन थी और ना ही उसके पास मोबाइल था।

इससे जाहिर होता है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा मौके में पहुंचकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाते हुए पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रथम दृश्य डूब कर मौत लग रही है। बाकी जांच का विषय है।

(बांदा से हिमांशु शुक्ला की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें: Rampur: पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ फिर गैर जमानती वारंट जारी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *