Advertisement

Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में फिर हुआ हंगामा, कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे

Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में फिर हुआ हंगामा, कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे

Share
Advertisement

Azamgarh: यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की जनसभा में कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. कार्यकर्ताओं ने जनसभा स्थल पर लगे पर्दों को फाड़ दिया, जिसके चलते कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन पर लाठियां बरसाईं तो उन्होंने पुलिस पर पत्थर फेंके.

Advertisement

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए गोपालपुर और सदर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वह सबसे पहले गोपालपुर विधानसभा के बिलरियागंज स्थित बघैला ताल में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ता इतने जोश में आ गए कि वे कार्यक्रम स्थल पर लगे बैरिकेडिंग को तोड़कर मंच की ओर बढ़ने लगे. जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई. 

Azamgarh: कार्यकर्ताओं ने फाड़े पर्दे

इसके बाद वह सदर विधानसभा के भदुली में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां पर भी गोपालपुर के कार्यक्रम स्थल जैसी स्थिति पैदा हो गई. वहां पर भी कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दों को फाड़ दिया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार्यकर्ताओं पर लाठियां चार्ज कर दिया. इसके बाद कार्यकर्ता पुलिस पर पथराव करने लगे. जिसके बाद अखिलेश ने मंच से ही कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी आज दिल्ली-UP में भरेंगे चुनावी हुंकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें