Advertisement

Azamgarh: सांसद निरहुआ की अखिलेश यादव को चुनौती, कहा- मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा जहां से अखिलेश लड़ेंगे

Share
Advertisement

Azamgarh: आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव नहीं लड़े तो वे जहां से चुनाव लड़ेंगे वह वहीं से उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ जिले में एक साल में जितना काम हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में जितना कार्य हुआ है उसको देखते हुए जो हमारा आजमगढ़ है। वह यह तय कर चुका है कि वह सरकार के साथ है और आगे रहने वाला है।

Advertisement

आजमगढ़ एयरपोर्ट का जल्द ही होगा उद्घाटन PM मोदी- निरहुआ

बता दे की सांसद निरहुआ ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनने जा रहे हैं। और इस बार आजमगढ़ भी सरकार के साथ रहेगा। सांसद निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ एयरपोर्ट का जल्द ही उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजमगढ़ आकर करेंगे।

राज्य सभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के विधायकों द्वारा पाला बदलने को लेकर सांसद निरहुआ ने कहा कि यह सारी लड़ाई विचारधारा की है। हमें लगता है कि समाजवादी पार्टी में जो भी लोग काम कर रहे थे वह एक चीज महसूस कर रहे थे कि समाजवादी पार्टी में रहना तो राम मंदिर के खिलाफ बोलना है, राम के खिलाफ बोलना है, वैक्सीन के खिलाफ बोलना है, देश की उपलब्धियो के खिलाफ बोलना है। मोदी जी का विरोध करते-करते देश का विरोध करना समाजवादी पार्टी के मेनिफेस्टो में हो चुका है। जो लोग भी यह चीज समझ रहे है वह लोग पार्टी को छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sonbhadra: पहाड़ियों पर मिले अज्ञात युवती के हत्या का आज पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ़्तार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *