Advertisement

Azamgarh: BJP उम्मीदवार निरहुआ के समर्थन में रोड शो में अपर्णा यादव समेत कई भोजपुरी स्टार हुए शामिल

Azamgarh: BJP उम्मीदवार निरहुआ के समर्थन में रोड शो में अपर्णा यादव समेत कई भोजपुरी स्टार हुए शामिल

Share
Advertisement

Azamgarh: आजमगढ़ लोकसभा 2024 चुनाव के छठवें चरण का आज अंतिम दिन है। इस चरण के दौरान उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग 25 मई को होगी। इस दौरान राज्य की आजमगढ़ सीट पर भी वोटिंग होगी, जहां बीजेपी और समाजवादी पार्टी में सीधी टक्कर होने की संभावना है। अंतिम दिन भाजपा और सपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। जहां निरहुआ के समर्थन में रोड शो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव,अपर्णा यादव समेत कई भोजपुरी स्टार शामिल हुए जिसमे आम्रपाली दूबे, नीलम गिरी, अक्षरा सिंह समेत कई हस्ती निरहुआ के समर्थन में मैदान में कूद गए है।

Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस के अलावा भोजपुरी फिल्म जगह से जुड़े रितेश पांडेय, अरविंद अकेला ‘कल्लू’, संजय पांडेय और मनोज टाइगर उर्फ बताशा चाचा रोड शो में शामिल हुए। वहीं बीजेपी उम्मीदवार के लिए मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी नजर आएंगे। हालांकि बीते कुछ दिनों से भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आजमगढ़ में कैंप की हुई हैं। वह कई जगहों पर चौपाल करते हुए नजर आ रही हैं।

Azamgarh: गौरतलब है कि यह सीट यादव बहुल इलाके की मानी जाती है। यहां बीते कुछ चुनावों के दौरान अखिलेश यादव के परिवार का दबदबा रहा है। लेकिन बीते उपचुनाव में यहां बीजेपी के टिकट पर दिनेश लाल यादव ने जीत दर्ज की थी। अब एक बार फिर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है। जबकि दूसरी ओर बीजेपी के टिकट पर मौजूदा सांसद निरहुआ चुनावी मैदान में हैं और वह 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के सामने हार का सामना कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Sant Kabir Nagar: गृहमंत्री अमित शाह का विपक्ष पर हमला, बोले- 40 सीट ही पाएगा गठबंधन

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें