Advertisement

Aligarh: अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, हरियाणा तक होती थी सप्लाई

Share
Advertisement

अलीगढ़ में पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, आरोपी नरेंद्र शर्मा वेल्डिंग का काम करता है और इसी की आड़ में अवैध तमंचे भी बनाता है। नरेंद्र शर्मा अवैध तमंचे बनाकर आसपास के जिलों में सप्लाई करता है।

Advertisement

वहीं हरियाणा में गुड़गांव पुलिस ने रवि नाम के युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। रवि ने अलीगढ़ के पला साहिबाबाद में अवैध तमंचा निर्माण की फैक्ट्री का पता बताया, जिसके बाद हरियाणा पुलिस की सूचना पर अलीगढ़ पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया। वही, मौके से भारी मात्रा में अवैध निर्मित, अर्ध निर्मित तमंचे और तमंचे बनाने की सामग्री बरामद की है।

हरियाणा पुलिस की सूचना पर नरेंद्र के ठिकाने पर दबिश

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि नरेंद्र के ठिकाने से 315 बोर की बनी 23 नाल, 32 बोर की 14 नाल, तीन चालू हालत के बने तमंचे और अवैध तमंचा बनाने से संबंधित 34 उपकरण बरामद किये गए।

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि इस संबंध में थाना सासनी गेट में 5/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नरेंद्र शर्मा से उसके साथियों के बारे में अलीगढ़ की सासनी गेट थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपी को जेल भेजने के लिए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

(अलीगढ़ से संदीप शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Greater Noida: गौर सिटी 14 एवेन्यू में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें