Advertisement

Aligarh: कुएं में पड़ा मिला 12 दिन से लापता युवक का शव, मचा हड़कंप

Share
Advertisement

Uttar Pradesh: अलीगढ़ से एक सनसनी वारदात सामने आई है। दरअसल, थाना इगलास क्षेत्र अंतर्गत गांव बेसवां में 12 दिन से लापता युवक का शव कुएं में पड़ा मिला है। घटना की सूचना राहगीरों द्वारा पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।वहीं लंबे समय से कुएं में शव पड़ा होने के चलते लाश पूरी तरह गल चुका है। वहीं युवक की मृत्यु का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Advertisement

यह है पूरा मामला

परिजनों के मुताबिक, गांव अलीपुरा सिरकोरिया का रहने वाला बंटी पुत्र सरदार सिंह 21 सितंबर को अपने गांव से देव छठ के मेले में रात्रि में संगीत सम्मेलन देखने आया था। जिसके बाद बंटी अचानक लापता हो गया। बंटी के परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने 23 सितंबर को क्षेत्रीय थाने में गुमशुदगी की रिपोर्द दर्ज कराई।

बता दें कि आज राहगीर कुएं के निकट से गुजर रहे थे। तभी कुएं से बदबू आने पर राहगीरों ने कुएं में झांक कर देखा तो बंटी का शव कुएं में पड़ा हुआ था। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

(अलीगढ़ से अर्जुन देव वार्ष्णेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Amroha: युवक ने बापू को दी अद्भुत श्रद्धांजलि, कोयले से बना डाली 7 फीट की तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *