Advertisement
Uttar Pradesh

Aligarh: आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो नाराज परिजनों ने लगाए ‘घर बिकाऊ है’ के पोस्टर

Share
Advertisement

Aligarh: अलीगढ़ (Aligarh) के थाना सासनी गेट इलाके के लोधी विहार कॉलोनी में 2 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या के मामले में परिजनों ने अपने दो दर्जन से अधिक मकानों पर लगाए यह मकान बिकाऊ है के पोस्टर. आरोपियों की गुंडागर्दी की दहशत के चलते मृतक के परिवार के लोगों ने अपने मकान पर यह मकान बिकाऊ के पोस्टर लगाए. अपराधियों के गुंडाराज के भय से परिवार के लोग जिला व घर छोड़ने के लिए मजबूर हैं.

Advertisement

2 दिन पूर्व घर के बाहर खड़े विकास उर्फ बिट्टू शर्मा की गोली मारकर हत्या की गई थी. पुलिस के द्वारा मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से मृतक का परिवार नाराज है. मृतक युवक के परिवार के लोग आरोपियों पर गुंडा एक्ट जिला बदर और NSA और फांसी की कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. लोधी विहार कॉलोनी के एक दर्जन से अधिक मकान पर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगे हैं. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गुंडो के दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया है। गुंडो की गुंडागर्दी से मृतक का परिवार गुंडो की गुंडागर्दी से मृतक का परिवार दहशत में है.

इतना ही नहीं मृतक की बहनों ने भी अपने आप को असुरक्षित बताते हुए कहा है कि अगर वह स्कूल या कॉलेज जाएगी तो उनके साथ भी कोई घटना हो सकती है. मृतक के पिता भूरा पंडित ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस सरकार में ब्राह्मण सुरक्षित नहीं है और आए दिन ब्राह्मणों के साथ ही घटना दुर्घटनाएं होती हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उन्होंने मांग की है कि अगर वह गुंडा और माफिया किस्म के लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाते हैं तो उनके बेटे के हत्यारो के घरों पर भी बुलडोजर चलना चाहिए। इसी वजह कों लेकर पूरी कॉलोनी के साथ यहां से पलायन करने के लिए मजबूर होंगे।

दरअसल पूरी घटना अलीगढ़ के थाना सासनी के इलाके के लोधी विहार कॉलोनी की है जहां दो दिन पहले घर के बाहर खड़े विकास नाम के एक युवक की अंकित ठाकुर, भरत गोस्वामी, सोनू यादव, शशांक यादव सहित कई अन्य अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया. लेकिन मुख्य आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। घटना के बाद से अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस भी गिरफ्तार करने से बचती हुई नजर आ रही है.

परिवार के लोग अपराधियों की वजह से दहशत में है और उनके साथ कॉलोनी के रहने वाले 50 से 60 परिवार भी पलायन करने के लिए मजबूर दिख रहे हैं. जिसकी वजह से सभी लोगों ने अपने मकानों पर यह मकान के पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं मृतक के पिता भूरा पंडित का कहना है कि सरकार में ब्राह्मण सुरक्षित नहीं है और आए दिन ब्राह्मणों की हत्या कर दी जाती है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुंडे माफियाओ के मकान पर बुलडोजर चलते हैं उनका कहना है कि अलीगढ़ में उनके बेटे की हत्या कर दी गई और आरोपी फरार है अगर मुख्यमंत्री सभी को एक समान न्याय देते हैं तो उनके बेटे के हत्यारो के घर पर भी बुलडोजर चलना चाहिए.

Aligarh: मृतक की बहन ने क्या कहा?

वही मृतक की बहन ने रोते हुए बताया कि जिस तरीके से उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है इससे साफ जाहिर होता है कि दबंग और गुंडो के हौसले इतने बुलंद है कि वह कभी भी उनके साथ भी कोई अप्रिय घटना कर सकते हैं वह घर से कॉलेज के लिए पढ़ने जाती हैं लेकिन अब उन्हें यह डर सता रहा है कि कहीं उनके साथ भी कोई घटना घटित ना हो जाए इसलिए वह अपने मकान को बेचकर अलीगढ़ जिले से जाना चाहती हैं।

(अलीगढ से अर्जुन देव वार्ष्णेय की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: UP: मथुरा ब्रज की विश्व प्रसिद्ध होली की शुरुआत 14 मार्च से

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Recent Posts

Advertisement

Arvind Kejriwal Surrender: CM केजरीवाल ने तिहाड़ में किया सरेंडर, 21 दिनों की जमानत पर आए थे बाहर

Arvind Kejriwal Surrender: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत की अवधि समाप्त होने पर…

June 2, 2024

Lucknow: हीट वेव को लेकर डीजीपी प्रशांत कुमार ने जारी किए निर्देश

Lucknow: डीजीपी प्रशांत कुमार ने निर्देश जारी किए। ये निर्देश भीषण गर्मी हीट वेव को…

June 2, 2024

Earthquake in UP: सोनभद्र में भूकंप के तेज झटके, रिक्टल स्केल पर 3.9 रही तीव्रता

Earthquake in UP: यूपी के सोनभद्र जिले में रविवार दोपहर भूकंप के तेज झटके महसूस…

June 2, 2024

Gorakhpur: गोरखनाथ मंदिर की गोशाला में CM योगी ने की गोसेवा, गोवंश को खिलाया गुड़

Gorakhpur: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के अगले दिन रविवार को…

June 2, 2024

Aligarh: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार

Aligarh: अलीगढ़ मे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान एक…

June 2, 2024

PM Modi: PM मोदी ने हीटवेव और चक्रवात को लेकर की बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

PM Modi: लोकसभा चुनाव के सभी चरणों की मतदान प्रक्रिया बीते दिन 1 जून को…

June 2, 2024

This website uses cookies.