Advertisement

उत्तर प्रदेश में बनेगी “योग्य सरकार”, ना कि अनुपयोगी सरकार: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव
Share
Advertisement

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर कई मुद्दों पर हमला बोला। उन्होनें कहा पहली बार देखने को मिल रहा है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार ना बन जाए इसलिए इन संस्थाओं का उपयोग किया जा रहा है, जहां जहां भारतीय जनता पार्टी हारने लगती है वही इन संस्थाओं का प्रयोग करती है।

Advertisement

BJP भी कांग्रेस के रास्ते पर जा रही है, भारतीय जनता पार्टी वही तरीके अपना रही है: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ने मन बनाया है उत्तर प्रदेश में “योग्य सरकार” बनेगी। उनसे ज्यादा कोई अनुपयोगी हो नहीं सकता था जिसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया हो। इन्होंने उत्तर प्रदेश का इतना नुकसान किया जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। याद कीजिए वह समय जब सरकार बनी थी उन्होंने मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से साफ करवाया था, गंगाजल को पूरे मुख्यमंत्री आवास में छिड़कवाया था। कभी किसी मुख्यमंत्री ने ऐसा नहीं किया होगा जैसा इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री ने करके दिखाया।

अखिलेश यादव का बयान-  योगी यूपी के लिए अनुपयोगी

आगे उन्होनें कहा कि जो हमारे अन्नदाता हैं अपने हक और सम्मान के लिए गए थे, अपने हक की लड़ाई को लड़ने के लिए गए थे। पीछे से थार जीप ने उन्हें कुचल दिया। गृह राज्य मंत्री टेनी है कौन नहीं जानता, उन पर क्या आरोप हैं क्या दिल्ली सरकार नहीं जानती, क्या UP सरकार नहीं जानती? UP सरकार की जांच में उनके नाम आ गए और कहीं ना कहीं उन पर उंगली उठी है आखिरकार सरकार उन्हें क्यों बचा रही है ?

सपा अध्क्ष ने आगे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मंच पर जो हंगामा हुआ और निषाद समाज के साथ जो धोखा हुआ, केवल निषाद समाज ही नहीं बल्कि पिछड़े, अति पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक और ब्राह्मण समाज के साथ जो हुआ उसे कौन नहीं जानता। एक्सप्रेसवे का कोई किलोमीटर नहीं बचा जिसे खोद कर ना देखा गया हो। इस अनुपयोगी सरकार ने सभी तहसीलों के कागज निकलवा कर देखे। सब कागज चेक करवाए कि किसके नाम पर रजिस्टरियां हुई है। यह नदी का किनारा गोमती रिवर फ्रंट जिस पर शाम को रोशनी होती थी, ठेले लगते थे,बकारोबार होता था, लोग आइसक्रीम खाने जाते थे, घूमते थे, लेकिन सरकार ने क्या किया? इसकी जांच कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें