Advertisement

दूसरे चरण के मतदान के लिए एक्शन में प्रशासन, DM-SP ने लिया वोटिंग केंद्रों का जायजा

Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब 11 मई को दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण में अलीगढ़ जिले में भी वोट डाले जाएंगे। बता दें कि यूपी के दूसरे चरण के चुनाव को लेकर प्रशासन भी सख्त दिख रहा है।

Advertisement

इसी कड़ी में आज यानी सोमवार (9 मई) को अलीगढ़ के जिलाधिकारी इंद्र विक्रम व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ के द्वारा अलीगढ़ के साथ अन्य जगहों का मतदान को लेकर स्ट्रांग रूम तथा मतदान केंद्रों का सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया।

सीमावर्ती क्षेत्रों में बैरियर लगाकर चेकिंग एवं संदिग्धो की निगरानी रखी जाए संत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव को संपन्न कराया जाए आज 9 मई 2023 को वरिष्ठ पुलिस कलानिधि नैथानी द्वारा एवं जिलाधिकारी अलीगढ़ इंद्र विक्रम सिंहके साथ संयुक्त रूप से थाना इगलास क्षेत्र अंतर्गत शिवदान सिंह इंटर कॉलेज, डिग्री कॉलेज शंकर नंद इंटर कॉलेज, बिसवां थाना खैर क्षेत्र अंतर्गत खैर इंटर कॉलेज अनाज मंडी शहर मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मतदान केंद्रों में रेप की व्यवस्था है कर रहे कर्मचारियों के रुकने वाले स्थान में मतदान केंद्रों पर संपर्क मार्ग शौचालय बिजली पानी आदि मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया।

(अलीगढ़ से संदीप शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: भदोही में बरसे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, ‘सपा, बसपा, कांग्रेस का हो जाएगा खात्मा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *