Advertisement

सूरत बदलने में माहिर Guddu Muslim, कई भेषों में तैयार किए गए स्केच

Share
Advertisement

24 फरवरी को वकील उमेश पाल और दो पुलिस गार्डों की हत्या का मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) पिछले दो महीने से फरार चल रहा है। आपको बता दें कि घटना के दौरान सीसीटीवी में गुड्डू को उमेश पाल पर बम फेंकते हुए देखा गया था। हमले के बाद उसके बम फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों का अब कहना है कि वे गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार करने के लिए अपनी रणनीति बदल रहे हैं।

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि “सूत्रों ने हमें बताया है कि गुड्डू मुस्लिम अपना रूप बदलने और खुद को बदलने में माहिर है। हमने दाढ़ी और मूंछ के साथ या उसके बिना विभिन्न भेषों में उसके स्केच तैयार किए हैं। गुड्डू ने शायद अपना नाम भी बदल लिया है और एक हिंदू पहचान के साथ अपने ठिकाने पर रह रहा है। वह एक मंदिर के बाहर एक भिखारी के रूप में भी रह सकता है और हम सभी संभावनाओं की जांच कर रहे हैं।”

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उमेश पाल की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम झांसी और फिर मेरठ भाग गया था। पुलिस ने दावा किया कि गैंगस्टर और राजनेता अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर रहने के बाद गुड्डू दिल्ली चला गया। इससे पहले कि पुलिस और एसटीएफ की टीम उसकी लोकेशन का पता लगा पाती गुड्डू दिल्ली से अजमेर के लिए निकल गया। अधिकारियों ने बताया कि उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में भी ट्रेस की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *