Advertisement
Uttar Pradesh

चॉकलेट का लालच देकर 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदे ने किया बलात्कार

Share
Advertisement

अलीगढ़: थाना सासनी गेट इलाके में एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात उस वक्त सामने आई है। जब बच्ची दोपहर में दुकान पर खाने के लिए चीज लेने के लिए गई थी। तभी मदीना कॉलोनी निवासी हसीब बच्ची को अकेला देख उसके पास पहुंचा और दुकान से चीज दिलाने का लालच देकर अपने साथ अपने घर ले गया।

Advertisement

जहां हवस के भूखे भेड़िए ने अपनी जिस्मानी भूख मिटाते हुए बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। बलात्कार करने के बाद दरिंदे ने अपना खौफनाक चेहरा दिखाते हुए बच्ची से कहां ये बात किसी को बताना मत,अगर ये बात तूने अपनी अम्मी को बताई तो मैं तेरा किडनैप करके ले जाऊंगा ओर तुझे मार दूंगा।

जिसके बाद दुष्कर्म की शिकार लड़की ने रोते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अपनी अम्मी को बताई, ओर बच्ची बोली इसी डर के चलते अम्मी 6 महीने से मैंने आपको ये बात नहीं बताई।जिसके बाद मां अपनी बच्ची को साथ लेकर थाने पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंची। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थाने ले न्याय ना मिलता देख पीड़िता मां अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए एसएसपी के दरबार में पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने बच्ची की मां के प्रार्थना पत्र पर तत्काल इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के भुजपुरा निवासी महिला के द्वारा अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ हुए बलात्कार के बाद अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी 12 वर्षीय नाबालिक बेटी के साथ हुई बलात्कार की वारदात 6 जून 2023 की है।

 जब मंगलवार की दोपहर उसकी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी अपने घर से दुकान पर अपने लिए खाने पीने की चीज लेने के लिए गई थी। उसी दौरान मदीना कॉलोनी निवासी सट्टा किंग युवक हसीब पुत्र अब्दुल रहमान उसकी बेटी को दुकान पर अकेला जाता हुआ देख उसके पास पहुंचा और उसकी बेटी को दुकान से खाने पीने की चीज दिलाने का लालच देते हुए पैसे देने का लालच देकर अपने साथ अपने नए किराए के मकान पर ले गया।

जहां खाने का सामान दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गए दरिंदे युवक सचिव ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान दुकान से सामान लेने गई बेटी जब काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो मां को अपनी बेटी की चिंता सताने लगी ओर बच्ची की मां अपनी बेटी को तलाशते हुए युवक हसीब के पुराने घर पर पहुंची।

जहां मोहल्ले के लोगों ने उसको बताया कि उसकी बेटी को दुकान के पास से हसीब अपने साथ बुलाकर अपने नए घर ले गया ओर लोगों ने उसकी बेटी को उसके साथ ही जाते हुए देखा था। इसके बाद बच्ची की मां युवक के घर पहुंची तो कमरे के अंदर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। कमरे के अंदर हसीब ओर उसकी बेटी नग्न हालत में पड़ी हुई थी। लड़की की मां को देखते ही हसीब घबरा गया और बोला कि उसने उसकी बेटी के साथ कुछ नहीं किया है। वह तो उसे दुकान से चीज दिलाने के लिए अपने साथ अपने घर लेकर आया था ओर कमरे के अंदर उसके और उसकी बेटी के बीच क्या हुआ ये किसी को बताना मत।

तभी बलात्कार की शिकार हुई मासूम बच्ची ने रोते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अपनी मां को बताते हुए कहा कि है हसीब अंकल उसके साथ ये गलत काम पिछले 6 महीने से लगातार करता हुआ आ रहा है ओर गलत काम करने के बाद उससे बोलते हैं कि यह बात तूने अपनी अम्मी को बताई तो मैं तुझे किडनैप करके ले जाऊंगा और मार दूंगा? बच्ची अपनी मां से बोली इसी डर के चलते मां मैंने आपको यह बात नहीं बताई।

दरिंदा युवक के द्वारा 12 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार की घटना के बाद बच्चे की मां मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने गई थी। लेकिन इलाका पुलिस ने वहशी दरिंदे के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। जिसके बाद बच्ची की मां अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए शिकायत लेकर एसएसपी के दरबार में गई।

जहां एसएसपी ने बलात्कार की शिकार बच्ची की मां की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए गए हैं। वही पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार करने वाले युवक के खिलाफ थाने पर एनडीपीएस एक्ट संहित सट्टा ओर जुए के आरोप में कई मुकदमे दर्ज हैं।

(अलीगढ़ से संदीप की रिपोर्ट)

Recent Posts

Advertisement

मोदी सरकार ने यह साबित कर दिया कि भारत कमजोर नहीं- रक्षा मंत्री राजनाथ

Rajnath in Basti: उत्तरप्रदेश के बस्ती में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा…

May 18, 2024

किसानों का कल्याण ही मेरी प्राथमिकता- पीएम नरेंद्र मोदी

PM Modi in Haryana: शनिवार को पीएम मोदी ने अंबाला और सोनीपत में जनसभा को…

May 18, 2024

2024 का ये चुनाव भारत के युवाओं को नए अवसर बनाने के लिए- पीएम मोदी

PM Modi in Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को…

May 18, 2024

तीसरी बार मोदी सरकार बनने के छह महीने के भीतर POK हमारा होगा- सीएम योगी

CM Yogi in Palghar: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार…

May 18, 2024

हमारे लिए देश सर्वोपरि, हम राष्ट्र के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देंगे: सीएम योगी

CM Yogi in Maharashtra: कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर…

May 18, 2024

UP: सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं एवं मतदान कर्मियों के लिए उपलब्ध रहेंगी जरूरी सुविधाएं

Fifth Phase Voting: उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की तैयारियां पूरी हो चुकी…

May 18, 2024

This website uses cookies.