Lucknow: पंजाब के ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में 2 गिरफ्तार

Share

Lucknow: पंजाब के एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार, ड्राइवर का शव, ड्राइवर के केबिन के अंदर मिला था। आपको बता दें कि आरोपी 19 वर्षीय रोहित कुमार और 26 वर्षीय कमल सीतापुर के रहने वाले हैं।

दोनों आरोपियों से हुई पूछताछ के दौरान ये पता चला कि रोहित ने पुलिस को बताया है कि वो मूल रूप से फरीदकोट जिले का रहने वाला है। हत्या के बारे में जानकारी देते हुए उसने बताया कि 60 वर्षीय ट्रक चालक हरपिंदर ने शराब के नशे में उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। इसके बाद रोहित ने खुद को बचाने के लिए हरपिंदर पर लोहे के हथियार से हमला कर दिया।

इस घटना पर डीसीपी ईस्ट हृदेश कुमार का आधिकारिक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि “आरोपियों ने हमें यह भी बताया कि सबूत नष्ट करने के लिए, वे ट्रक को शहर के बाहरी इलाके में ले गए और इसकी चाबी और कुछ पैसे लेकर भाग गए और यहां तक ​​कि हथियार को एक सुनसान जगह पर फेंक दिया।

आपको बता दें कि दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले के बारे में पुलिस को तब ख़बर लगी थी जब वो इससे पहले सोमवार को उन्हें उत्तराखंड नंबर प्लेट वाले ट्रक के अंदर हरपिंदर का शव मिला था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *