Advertisement

‘बीमारी के सामने भी जुझारूपन दिखाएंगे सुशील मोदी, हमारी दुआएं उनके साथ’

Shivanand to Shushil Modi

Shivanand to Shushil Modi

Share
Advertisement

Shivanand to Shushil Modi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बीमारी के बारे में जानकारी प्रसारित होने के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी की बीमारी की ख़बर सुनकर बहुत पीड़ा हुई. सन 74 के बिहार आंदोलन से उपजे त्रिमूर्ति में से सुशील एक हैं. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष दोनों का नेतृत्व आज इन्हीं त्रिमूर्ति के हाथ में है. लालू यादव, नीतीश कुमार और सुशील मोदी तीनों उसी आंदोलन से निकले हैं.

Advertisement

उन्होंने कहा, धीरे-धीरे इन लोगों ने बिहार की राजनीति की पुरानी पीढ़ी को अपदस्थ किया. लगभग तीस वर्षों से इन्हीं तीनों के हाथ में बिहार की राजनीति का नेतृत्व है. सुशील और मैं लगभग तीन महीना बांकीपुर जेल में एक साथ और एक ही सेल में रहे. हम लोगों में तीखा वैचारिक मतभेद रहा लेकिन सबकुछ के बावजूद सुशील मोदी के साथ मेरा स्नेहिल संबंध बना रहा है. सुशील जुझारू नेता रहे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि बीमारी के समक्ष भी सुशील मोदी का जुझारूपन बना रहेगा. हमारी शुभकामनाएं और दुआएं उनके साथ हैं.

रिपोर्टः सुजीत श्रीवास्तव, ब्यूरोचीफ, बिहार

यह भी पढ़ें: ‘राम मंदिर आस्था का मुद्दा, मंदिर तोड़ने वालों की ख़ुराफ़ात भारत में आज भी चालू’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *