Advertisement

नए टर्मिनल का विस्तारीकरण तय समय पर करें पूरा: गजेंद्र सिंह शेखावत

गजेंद्र सिंह शेखावत
Share
Advertisement

जोधपुर: स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर एयरपोर्ट के विस्तारीकरण, नए टर्मिनल के विस्तारीकरण सहित अन्य विकास के कार्यों को तय समय में गुणवत्तापूर्वक करवाने का निर्देश दिए हैं। केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर एयरपोर्ट पर हवाई अड्डा सलाहकर समिति की बैठक में एयरपोर्ट विस्तार कार्य की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि जोधपुर का सांसद बनने के पहले दिन से एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। केंद्र में भाजपा सरकार होने से सुविधा विस्तार में आसानी है। शेखावत ने कहा कि मैं नए टर्मिनल के विस्तारीकरण को नियत समय पर पूरा होते देखना चाहता हूं।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री ने की जोधपुर एयरपोर्ट के विस्तारीकरण कार्यों की समीक्षा

केंद्रीय मंत्री शेखावत पोलो ग्राउंड में ऑल इंडिया मारवाड़ी हॉर्स सोसायटी की ओर से आयोजित मारवाड़ी हॉर्स शो- 2022 में शामिल हुए। उन्होंने जोधपुर के पूर्व नरेश गज सिंह जी के साथ हॉर्स शो देखा और विविध प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अश्व को पुरस्कृत किया। पूर्व नरेश गज सिंह ने सोसायटी की ओर से केंद्रीय मंत्री शेखावत का स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया।

मारवाडी हॉर्स शो समेत शहर के कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

उन्होंने कहा कि देश के हवाई नक्शे में जोधपुर की अपनी पहचान बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। शेखावत ने यात्रियों की सुविधाओं में इजाफा करने और फ्लाइट्स की संख्या को बढ़ाने के निर्देश भी दिए। सलाहकार समिति के सदस्यों ने भी सुझाव प्रस्तुत किए। शेखावत ने रसाला रोड स्थित होटल रॉयल इन के शुभारंभ समारोह में भाग लिया। मंत्री शेखावत ने होटल का फीता काट कर शुभारंभ किया। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। शेखावत ने अपनी पत्नी नोनद कंवर भी इस दौरान मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *