Advertisement

अजमेर में भिड़े गहलोत-पायलट गुट के समर्थक

Share
Advertisement

अजमेर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन के दौरे के दौरान कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। एक देहात कांग्रेस के कार्यकर्ता भीमसिंह की पिटाई कर दी और इस दौरान जमकर थप्पड व घूंसे मारे। आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान राठौड़ मुर्दाबाद के नारे भी लगे। भिडने वाले दोनों पक्ष के लोग मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट गुट के है। वैशाली नगर स्थित गोविंदम समारोह स्थल पर कांग्रेसियों की बैठक रखी गई थी।

Advertisement

अमृता धवन का यहां पर आना था। यहां अन्दर घुसने को लेकर कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। इसी बीच कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचे आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ के मुर्दाबाद के नारे लगाए। हालात को देखते हुए पुलिस को दखल देना पड़ा और राठौड़ को सुरक्षित निकाला गया। अब बैठक सर्किट हाउस में रखी गई है। जहां सभी कांग्रेसी पहुंचे है। बताया जाता है कि गोविन्दम में शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बैठक रखी गई थी।

इसमें देहात से कांग्रेस के कुछ लोग आ गए। उनको समझाया लेकिन वे माने नहीं और हंगामा करने लग गए। इससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक कार्यकर्ता की जमकर पिटाई की गई। हंगामे की सूचना के बाद आरटीडीसी चैयरमेन धर्मेन्द्रसिंह राठौड़ व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेन्द्रसिंह रलावता भी पहुंचे। राठौड़ ने समझाइश का प्रयास किया तो उनके मुर्दाबाद के ही नारे लगने लगे। बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *