Advertisement

Rajasthan: ‘मैं जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

Share
Advertisement

Rajasthan:  जयपुर मेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सार्वजनिक रैली के स्थल पर एकत्रित लोगों का अभिवादन किया।साथ ही उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने  कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है। पिछले पांच साल जिस तरह की सरकार कांग्रेस ने चलाई है वे जीरो नंबर पाने की हकदार है।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों और युवाओं के 5 महत्वपूर्ण वर्ष बर्बाद कर दिए इसलिए राजस्थान के लोगों ने ठान लिया है कि गहलोत सरकार को हटाएंगे और भाजपा को वापस लाएंगे। उन्होंने कहा कि संकेत साफ है कि राजस्थान का मौसम बदल चुका है। मैं राजस्थान के हर भाजपा कार्यकर्ता और जनता को इन सफल यात्राओं(परिवर्तन यात्रा) के लिए बधाई देता हूं। आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाहवाही हो रही है। हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां कोई नहीं पहुंच पाया। जी 20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं। भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने नए संसद भवन से काम-काज शुरू किया है और नई ससंद से सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने अपनी बहन-बेटियों को समर्पित किया है।”

पूरी दुनिया में हो रही है भारत के सामर्थ्य की वाह-वाही

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं जयपुर ऐसे समय में आया हूं, जब देश का गौरव नए आसमान पर है। आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाह-वाही हो रही है। हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा, जहां दुनिया का कोई भी देश नहीं पहुंच पाया। G20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं। उन्होंने कहा कि भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपनी नई ससंद भवन से काम-काज शुरू किया है और नई ससंद से सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने अपनी बहन-बेटियों को समर्पित किया है।

जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं- पीएम मोदी

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है। और ये मैं सिर्फ हवा में नहीं कह रहा हूं, बल्कि बीते 9 वर्षों में मेरा ट्रैक रिकॉर्ड यही रहा है। उन्होंने कहा कि जब नीयत साफ होती है, जब खुद पर भरोसा होता है तब गारंटी पूरी करना सरकार की पहचान बन जाती है।हमने भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की गारंटी दी थी और आज देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून का जो डंडा चल रहा है, वो सब देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: 10 लोगों की मौत, 34 लोग घायल, आग में जिंदा जला ड्राइवर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *