Advertisement

Rajasthan: तस्करों का दुस्साहस, कांस्टेबल को मारी गोली फिर कार से कुचला

Share
Advertisement

राजस्थान के बारां से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां तस्करों ने दिन-दहाड़े पुलिस कांस्टेबल को गोली मारी और उसके बाद कार से कुचल दिया। जिसके कारण कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है। यह घटना शुक्रवार यानी (22 सितंबर) की है।

Advertisement

यह है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के बारां जिले के वन क्षेत्र में जांच चौकी पर मादक पदार्थ तस्करों को रोकने की कोशिश करने पर राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल को पहले गोली मारी गई और इसके बाद उसे कार से कई बार कुचला गया। इस घटना में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल है।

तस्करों ने कांस्टेबल सुजान सिंह को उनके कमर के ऊपरी हिस्से में गोली मार दी और तीन बार गाड़ी से कुचला। घटना में सिंह के पैरों और गर्दन के हिस्से में चोटें आईं हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने किसी तरह पास की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया। 

सारथल थाना के प्रभारी महावीर किराड ने गुरुवार रात हुई इस घटना का विवरण देते हुए कहा कि टीम को आते देख तस्कर अपना वाहन छोड़कर भाग गए, जिसमें से 241 किलोग्राम चूरा-पोस्ता जब्त किया गया। किराड ने कहा कि घायल कांस्टेबल का एकलेरा शहर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: चुनाव को लेकर एक्शन में कांग्रेस आलाकमान, खरगे और राहुल गांधी जाएंगे जयपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *