Advertisement

Rajasthan: मानसरोवर के वीटी ग्राउंड में आम आदमी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन आज

Share
Advertisement

आम आदमी पार्टी की ओर से आज यानि शनिवार को शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बताया कि पार्टी ने प्रदेश में क़रीब साढ़े छह हज़ार ज़िम्मेदार कार्यकर्ताओं की मज़बूत टीम तैयार कर ली है। पार्टी ने प्रदेश में तीन चरणों में 6323 पदाधिकारियों का संगठनात्मक ढाँचा खड़ा किया है। इस आयोजन के जरिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पूरे तन मन और धन से जुटने का आह्वान किया जायेगा।

Advertisement

पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह कांग्रेस- बीजेपी की मिलीभगत की सरकारें रही उससे जनता निजात पाना चाह रही है। इसलिए तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है। और आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचेगा और बीजेपी-कांग्रेस के इतने सालों के कारनामों को उजागर करेगा। पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ताकत बढ़ने से प्रदेश के मुखिया और मुख्य विपक्षी दल के नेताओं की चिंता बढ़ गई है। इसलिए दोनों दलों में भयंकर निराशा का माहौल है।

पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी मुख्य विपक्षी दल है लेकिन कभी बीजेपी नेताओं ने मुख्य विपक्षी दल होने की भूमिका पूरी जिम्मेदारी से नहीं निभाई। बल्कि भ्रष्टाचार के मामले में एक दूसरे की मदद करने में लग जाते हैं। जबसे प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने सक्रियता दिखाते हुए बीजेपी औऱ कांग्रेस के चेहरे से एक-दूसरे का विरोधी होने का मुखोटा उतारा है, तब से जनता की आम आदमी पार्टी से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करेगी आम आदमी पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें