Advertisement

Raj; नेता के खिलाफ अश्लील गाने के मामले में यूट्यूबर समेत 5 गिरफ्तार

Share
Advertisement

राजस्थान पुलिस ने राजस्थान के एक प्रमुख राजनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील और अपमानजनक शब्दों वाले लोकगीत प्रसारित करने के आरोप में एक यूट्यूबर समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इनमें से दो आरोपियों को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस को सौंप दिया गया है। साथ ही सवाई माधोपुर पुलिस ने यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, रविवार को लोकगीत को यूट्यूब पर प्रसारित किया गया और वो वायरल हो गया। इस संबंध में जयपुर के सोडाला थाने, दौसा के नंगल राजावतन और सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाने में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हैं। आपको बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही तीनों जिला एसपी को पुलिस मुख्यालय द्वारा तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

इस बीच अपर आयुक्त जयपुर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि आरोपी दौसा निवासी चरत लाल मीणा को सोडाला थाने में हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, उससे जयपुर में पूछताछ की जा रही है।

इस पर दौसा के एसपी संजीव नैन का आधिकारिक बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर यूट्यूब वीडियो वायरल करने के मामले में रविवार को विश्राम मीणा, नंगल राजावतन और विश्राम मीणा को CRPC की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। साथ ही सोमवार को यूट्यूबर विक्रम मीणा की गिरफ्तारी की गई।

सवाईमाधोपुर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में चौथ के बरवाड़ा थाने की टीम ने यूट्यूबर मनराज उर्फ ​​प्रह्लाद मीणा को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *