Advertisement

Punjab: पंजाब को मिली 80 नए मोहल्ला क्लीनिक की बड़ी सौगात, 25 लाख लोगों को लाभ

0
Share
Advertisement

पंजाब को आज मान सरकार ने 80 नए आम आदमी क्लीनिक की बड़ी सौगात दी है। जिसके बाद प्रदेश की जनता को एक बड़ी राहत मिलेगी। दरअसल, लुधियाना में 80 नए आम आदमी क्लीनिक का शुभांरभ किया जाएगा। आपको बता दें कि आज पंजाब में 580 आम आदमी क्लिनिक खोले जा चुके हैं।

Advertisement

आम आदमी क्लिनिक में 48 तरह के टेस्ट किये जा सकेंगे। इसके साथ हीं सभी दवाइयां भी मुफ्त में उप्लब्ध हैं। सरकार का कहना है कि जब से राज्य में ‘आम आदमी क्लीनिक’ खुले हैं, तब से अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों का मुफ्त इलाज किया जा चुका है।

मुफ्त इलाज की गारंटी की ओर मान सरकार का यह एक ओर कदम है। सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली की तर्ज पर पंजाब में भी आम आदमी क्लीनिक की सौगात देने पहुंचे। इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य और शिक्षा प्रदान करना ही केजरीवाल मॉडल का मिशन है।

साथ ही उन्होनें कहा कि कुछ लोग कहते थे कि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है, आम आदमी पार्टी से नहीं संभलेगा। सीएम केदरीवाल ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज हमने तो इस बॉर्डर स्टेट को संभाल लिया। लेकिन उनसे मणिपुर नहीं संभल रहा।इसके अलावा उन्होनें ये भी कहा कि सभी को अच्छी गुणवत्ता वाला स्वास्थ्य और शिक्षा प्रदान करना ही केजरीवाल मॉडल का मिशन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *