Advertisement

Punjab News: CM केजरीवाल ने गुरदासपुर में विकास क्रांति रैली को किया संबोधित

Share
Advertisement

Punjab News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुरदासपुर के दौरे पर थे जहां उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मिलकर 1,854 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ किया। इसके अलावा वे 14.92 करोड़ रुपये की लागत से छह एकड़ में बने बाबा बंदा सिंह बहादुर अतर्राज्यीय बस टर्मिनल और रेलवे अंडर पास का भी उद्घाटन किया। इस दौरान वे एक विशाल विकास क्रांति रैली का को भी संबोधित किया।

Advertisement

Punjab News: सांसद सनी देओल पर बरसे

जहां वे सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पर जमकर बरसे। उन्होंने हमला करते हुए कहा कि कहा, “पिछली बार, आप सभी ने सनी देओल को वोट दिया था। क्या वह कभी यहां आए थे? वह कभी नहीं आए, तो क्या फायदा हुआ? हम सभी ने सोचा कि वह एक बड़े अभिनेता थे, और अगर हम उन्हें वोट देते हैं , वह कुछ करेंगे। ये बड़े लोग कुछ नहीं करने वाले हैं। अपना वोट ‘आम आदमी’ को दीजिए, वे आपके काम तो आएंगे।”

Punjab News: संसद से नदारद रहे देओल

गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल ने इस साल संसद के मानसून सत्र के दौरान लोकसभा सत्र में एक भी दिन आए। इससे पहले भी भाजपा सांसद देओल ने सत्र के दौरान कोई उपस्थिति नहीं होने की सूचना दी है। 2019 तक, जब वह सांसद चुने गए, तब तक चार सत्रों में उनकी उपस्थिति शून्य थी और तब तक कुल उपस्थिति 19% थी।

ये भी पढ़ें- COP 28: अमेरिका ने Green Climate Fund के लिए 3 बिलियन डॉलर देने का किया वादा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *