Advertisement

पंजाब: CM भगवंत मान के नेतृत्व में राज्य में हुआ क्राइम कम, संख्या पहुंची 17 वें स्थान पर…

Share
Advertisement

पंजाब की भगवंत मान वाली नेतृत्व सरकार में राज्य सरकार द्वारा उठाए जा रहे कड़े कदमों से अपराध दर में कमी दर्ज की गई है और इसमें लगातार और भी सुधार किए जा रहें जिससे पंजाब को बेहतर राज्य बनाया जा सके। पंजाब क्राइम के मामले में अब 17वें स्थान पर पहुंच चुका है।

Advertisement

वहीं इस पर लुधियाना से सांसद (राज्य सभा) संजीव अरोड़ा ने कहा कि राज्य सरकार हर कीमत पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है और कानून लागू करने वाली एजेंसियां पूरी तरह से सामान्य स्थिति और राज्य के लोगों के जीवन और संपत्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से सतर्क हैं। राज्य सरकार नशीले पदार्थों के खतरे को रोकने के लिए भी सख्ती से काम कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में अपराध दर में और कमी आएगी क्योंकि पंजाब सरकार युवाओं के बीच खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने सहित कई पहल कर रही है। सरकार युवाओं को खेल मेले जैसी खेल गतिविधियों में शामिल कर उनका ध्यान रचनात्मक गतिविधियों की ओर लगाने की कोशिश कर रही है, इसलिए राज्य सरकार बड़े स्तर पर खेलों को बढ़ावा दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें