Advertisement

खाने में जहर मिलाकर खिलाया, शरारती तत्वों की हरकत से 20 कुत्तों की दर्दनाक मौत

Share
Advertisement

पंजाब में शरारती तत्वों को द्वारा 20 कुत्तों को मारने का मामला सामने आया है। यहां कुछ शरारती तत्वों ने कुत्तों को खाने में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे 20 कुत्तों की दर्दनाक मौत हो गई।

Advertisement

यह पूरा मामला पंजाब के लुधियाना के खन्ना कॉलोनी का है, जहां कॉलोनी में 20 से 25 कुत्ते घूमते, अचानक सभी कुत्तों के गायब हो जाने से स्थानीय निवासी हैरान हो गए। कॉलोनीवासियों का आरोप है कि अचानक कुत्तों की तबियत बिगड़ी, कुत्तों को उल्टी हुई और मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 5 कुत्तों के शव बरामद कर लिए हैं और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

अचानक 20 कुत्तों की मौत से नाराज कॉलोनीवासियों ने इसकी शिकायत पुलिस को की है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस का कहना है कि आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी ट्रेनी एडीशनल एसएचओ मंदीप कौर ने मौके पर जाकर जांच की। उन्होंने कहा कि 5 कुत्तों के शव मिले हैं, जिनको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मरने वाले कुत्तों की संख्या के बारे में जांच की जा रही है, जिसके बाद ही कुछ कहां जा सकेगा। उन्होंने कहा कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस पता लगा रही है कि कौन है जो कुत्तों को जहर देकर मार रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें