Advertisement

Punjab News: राम दरबार में दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला, गाड़ी को भी किया आग के हवाले

attack on man in ram darbad punjab news
Share
Advertisement

Punjab News: चंडीगढ़ के रामदरबार के फेज 2 में बुधवार (13 मार्च) को एक युवक पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के साथ ही उसकी गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पार्टी के साथ दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी हैं।  

Advertisement

Punjab News: क्या है पूरा मामला?

घटना बुधवार सुबह 11 बजे की है जब पीड़ित गुरुदेव अपनी पत्नी को इंदिरा कॉलोनी छोड़ कर घर आ रहा था। अचानक तीन से चार हमलावर आकर उसपर हमला करते हैं। हमालवर पहले पीड़ित की गाड़ी का शीशा तोड़ते हैं, और उसके बाद पीड़ित को गाड़ी से निकाल कर डंडे , पत्थर और तेजधार हथियार से हमला करते हैं। हमला करने के बाद बदमाश गाड़ी को भी आग के हवाले कर देते हैं।

इस हमले में गुरुदेव के सिर पर गंभीर चोटे आई हैं । हमले की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पीड़ित गुरुदेव को ईलाज के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 32 अस्पताल पहुंचाया गया। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना के आधार पर सेक्टर 31 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस ने वारदात वाली जगह से सीसीटीवी को भी अपने कब्जे में लिया है। ख़बर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

पंजाब से अमित कुमार की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala: नहीं हैं सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट!

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *