Advertisement

West Bengal: केंद्रीय मंत्री निसिथ प्रमाणिक का TMC पर बड़ा आरोप, बोले- ‘लोग बूथ तक ना जा पाएं…’

Nisith Pramanik

Nisith Pramanik

Share
Advertisement

West Bengal: केंद्रीय मंत्री और कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार निसिथ प्रमाणिक ने TMC पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “…लोग बूथ तक ना जा पाएं, इसका प्रयास TMC कर रही है…TMC की आंखों में हारने का डर दिख रहा है…लोग TMC के गुंडो का विरोध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं…लोग निश्चित रूप से हिंसा का जवाब अपने वोट के माध्यम से देंगे…”

Advertisement

West Bengal: पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो चुका है। 56 लाख से अधिक मतदाता 37 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे। मतदान शाम छह बजे तक होगा। इन तीनों सीटों पर केंद्रीय बलों की 263 कंपनियों को तैनात किया गया है। कूचबिहार में 112 अलीपुरद्वार में 63 और जलपाईगुड़ी में 75 कंपनियां तैनात हैं।

West Bengal: बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने शुक्रवार सुबह-सुबह कोलकाता के प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर पहुंचकर पहले चरण में उत्तर बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर हो रहे चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रार्थना की। इसके बाद राज्यपाल राजभवन में खोले गए पीस रूम (शांति कक्ष) में बैठकर सुबह से ही तीनों लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, जलपाईगुड़ी और अलीपुरद्वार के घटनाक्रम पर नजर रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: वायनाड में जे.पी. नड्डा ने लगाई चुनावी ललकार, राहुल गांधी पर किया बड़ा प्रहार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *