Advertisement

West Bengal: मेदिनीपुर में NIA की टीम पर हमला, ममता बोलीं- NIA ने ही महिलाओं पर हमला किया

Share
Advertisement

West Bengal: शुक्रवार रात पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर ईस्ट के भूपतिनगर में राष्ट्रीय अनुसंधान एजेंसी (NIA) की टीम पर हमला हुआ। इस दौरान एक अफसर भी घायल हुआ है। भूपति नगर हमले का लक्ष्य था।

Advertisement

भूपतिनगर में NIA टीम के सामने लोग लाठी-डंडे लेकर हंगामा कर रहे थे। NIA टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उनका विरोध किया। NIA की गाड़ी पर हिंसा हुई।

कलकत्ता हाईकोर्ट ने NIA टीम को 2022 में भूपति नगर में हुए बम धमाके की जांच करने का आदेश दिया था। बोलाइ मैती, समय मैती और मानवदत्त जाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सिर्फ महिलाओं पर हमला हुआ है, NIA के अधिकारियों पर नहीं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अफसरों ने रात में रेड क्यों की? क्या पुलिस ने उनसे अनुमति दी? लोगों ने रात में किसी अज्ञात व्यक्ति के आने पर व्यवहार किया।

दक्षिण दिनाजपुर में ममता ने कहा कि NIA चुनाव से पहले लोगों को क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? भाजपा का मानना है कि हर बूथ एजेंट गिरफ्तार किया जाएगा। भाजपा NIA की मदद लेकर गंदी राजनीति कर रही है।

West Bengal: संदेशखाली में ED अधिकारियों पर हुआ था हमला

पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में एक संदेशखाली मामले की जांच करने आए ED अधिकारियों पर भी हमला किया गया। 5 जनवरी को, राशन वितरण घोटाला मामले की जांच के लिए ED ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के घर एक संदेशखाली पुहुंची भेजी। इसी दौरान उन पर हमला हुआ। आरोप है कि ग्रामीणों को शाहजहां शेख ने हमले के लिए उकसाया था। अब पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में NIA टीम पर हमला हुआ है।

यह भी पढ़ें: Child Trafficking: चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में CBI की छापेमारी, CBI ने 7-8 बच्चों का रेस्क्यू किया

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *