Advertisement

Ram Mandir Invitation: NCP सुप्रीमो को मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

Ram Mandir Invitation: NCP सुप्रीमो को मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

Ram Mandir Invitation: NCP सुप्रीमो को मिला रामलला प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

Share
Advertisement

Ram Mandir Invitation: मंगलवार यानी आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)सुप्रीमो शरद पवार को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है। जिसके बाद  शरद पवार ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के माहसचिव चंपत राय को पत्र लिखकर आभार प्रकट किया। साथ ही इस पत्र में प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल होने को लेकर फैसला भी बताया है।

Advertisement

प्राण प्रतिष्ठा  के बाद अयोध्या जाएंगे  पवार

वहीं अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को होना है। जिसके लिए  श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए NCP प्रमुख शरद पवार को (Ram Mandir Invitation) निमंत्रण भेजा है। साथ ही इस निमंत्रण का पत्र के जरिए जवाब देते हुए शरद पवार ने पहले तो उन्हें बुलाए जाने के लिए चंपत राय को धन्यवाद दिया। और अपनी राय रखते हुए  उन्होंने कहा कि वो 22 जनवरी के कार्यक्रम के समापन के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आएंगे।

‘तब तक पूरा हो चुका होगा राम मंदिर निर्माण…’- शरद पवार

बताया जा रहा है कि शरद पवार का कहना है कि 22 जनवरी के कार्यक्रम के बाद रामलला के दर्शन आराम से हो सकेंगे।  और ऐसे में वो श्रद्धा के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। NCP प्रमुख ने पत्र के जरिए कहा कि अयोध्या में होने वाले समारोह को लेकर राम भक्तों में उत्सुकता है और वो भारी संख्या में वहां पहुंच रहे हैं। रामलला प्राण-प्रतिष्ठा  समारोह के बाद वो अयोध्या आकर दर्शन करेंगे। और शरद पवार का कहना है कि तब तक राम मंदिर का निर्माण भी पूरा हो चुका होगा।

ये भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/national/krishna-janmabhoomi-shahi-idgah-case-and-life-threat-to-hindu-plaintiff-news-in-hindi/

FOLLOW US ON: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *