Advertisement

डेढ़ महीने में तीसरी बार जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे PM Modi, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के समर्थन में मांगेंगे वोट

pm modi will adress a public rally in udhampur
Share
Advertisement

PM Modi: चुनाव प्रचार को जोर देने प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार (12 अप्रैल) को जम्मू-कश्मीर दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी उधमपुर में चुनावी जनसभा कर जनता को संबोधित करेंगे। इस सीट से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को भाजपा ने बतौर प्रत्याशी चुनावी मैदान (PM Modi) में उतारा है। जितेंद्र सिंह उधमपुर से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

Advertisement

PM Modi: सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम

प्रधानंमत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जनसभा के आस-पास के सभी इलाकों में पुलिस की तैनाती की गई है। सुरक्षा एजेंसियों ने खतरे की आशंका के मद्देनजर रैली में शामिल होने वाले लोगों और सुरक्षा कर्मियों के लिए एडवाइजरी और एसओपी जारी की हैं। वहीं यात्रियों की निगरानी के लिए कई जांच चौकियां लगाने के साथ ही जम्मू-उधमपुर राजमार्ग और महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा कर्मियों को ड्यूटी पर लगाया गया है।

ड्रोन पर लगाई गई रोक

जिले में मानवरहित हवाई वाहन (यूएवी) और ड्रोन जैसे किसी भी तरह के विमानन उपकरणों की उड़ान पर रोक के आदेश जारी किए गए हैं। आदेश में कहा गया है कि, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को एक रैली को संबोधित करने के लिए उधमपुर का दौरा करेंगे और सुरक्षा के लिए एसओपी के अनुसार प्रशासन द्वारा विभिन्न आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही हैं।”

2 महीने में पीएम का तीसरा दौरा

बता दें कि बीते करीब 2 महीने में पीएम मोदी का ये तीसरा दौरा है। सबसे पहेले पीएम ने 20 फरवरी को और उसके बाद सात मार्च को जम्मू और श्रीनगर शहरों में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए विशाल रैलियों को संबोधित किया था। जानकारी के लिए बता दें कि उधमपुर लोकसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अब सपने में भी सत्ता में नहीं आ पाएगी, एमपी में गृह मंत्री अमित शाह का कांग्रेस पर करारा वार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें