Advertisement

Nagpur: सुनसान इलाके में ऑटो चालक ने की स्कूली छात्रा से छेड़छाड़, गिरफ्तारी में एक Logo बना मददगार

Nagpur News

Nagpur News

Share
Advertisement

Nagpur News: नागपुर में एक किशोरी का ऑटो चालक ने यौन उत्पीड़न किया. इस बारे में परिवार वालों को भनक तक नहीं थी. वहीं डरी सहमी किशोरी ने भी परिवार वालों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया था. लेकिन एक स्थानीय व्यक्ति ने इस घटना को देखा और उसे अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इसके बाद उसने बिना समय गवाए पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि वीडियो में पुलिस को ऑटो नंबर नहीं दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने वीडियो को गौर से देखा तो ऑटो पर अंकित एक विशेष निशान को पुलिस ने अपनी जांच का केंद्र बनाया और अपराधी तक पहुंची.

Advertisement

मामला नागपुर के अजनी पुलिस थाना इलाके का है. यहां स्कूल में पढ़ने वाली एक किशोरी को ऑटो चालक स्कूल ले जाने और लाने का काम करता था. वह रोज की तरह ही किशोरी को स्कूल से घर ले जा रहा था. किशोरी ऑटो में अकेली थी. ऑटो चालक ने इस मौके का फायदा उठाकर ऑटो एक सुनसान जगह पर रोक दिया.

इसके बाद वह किशोरी से अश्लील हरकत करने लगा. इस दौरान वहां मौजूद एक स्थानीय व्यक्ति ने यह सारी घटना अपने मोबाइल में कैद कर ली और सूचना पुलिस को दे दी. अब पुलिस के लिए सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि आखिर वो ऑटो चालक को कैसे पकड़े क्योंकि वीडियो में ऑटो का नंबर नहीं था. इसके बाद पुलिस ने किशोरी की स्कूल ड्रेस पर गौर किया. वहीं अहम सुराग ये मिला कि ऑटो पर मर्सिडीज का लोगो बना हुआ था.

इसके बाद पुलिस ने पास के ऑटो स्टैंड पहुंचकर ऑटो ढूंढना शुरू किया. पुलिस को एक ऑटो मिला उस पर दोनों तरफ वैसा ही लोगो था. इसके बाद ऑटो चालक की शक्ल वीडियो के आधार पर पहचानी. अब पुलिस को जब यकीन हो गया तो पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया.

इसके बाद पुलिस ने लड़की के घर वालों को भी सूचना दी. घर वाले यह जानकर दंग रह गए. दरअसल ऑटो वाला परिजनों की जान पहचान का था. परिजनों ने बदनामी के डर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. पुलिस ने कहा कि हमने स्वयं रिपोर्ट दर्ज कर मामले पर एक्शन लिया. ऑटो चालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: UP Crime: पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *