Advertisement

Maharashtra: मुंबई में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास को मिला धमकी भरा मेल, पुलिस ने FIR दर्ज की

Share
Advertisement

Maharashtra: मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास को बम धमकी दी गई। मुंबई पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 3.50 बजे rkgtrading777@gamil.com के आईडी से ईमेल मिला है।

Advertisement

ईमेल भेजने वाले ने खुद को अमेरिकी नागरिक बताया। उसने दावा किया कि वह अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के कार्यालय पर हमला करेगा। साथ ही वहाँ काम करने वाले प्रत्येक अमेरिकी नागरिक को मार डालेगा।

घटना के बाद, मुंबई की बांद्रा कुर्ला पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने IPS की धारा 505(1)(बी) और 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच अभी भी जारी है।

Maharashtra: महावाणिज्य दूतावास को धमकी भरा पत्र

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि बांद्रा कुर्ला पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अमेरिकी महावाणिज्य दूतावास के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि धमकी भरा पत्र मिलने के बाद बांद्रा कुर्ला पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Maharashtra: आरोपी ने बताया कि वह एक अमेरिकी नागरिक है

मुंबई पुलिस ने बताया कि शनिवार को करीब 3:50 बजे rkgtrading777@gamil.com से एक ईमेल आया था। ईमेल भेजने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह एक अमेरिकी नागरिक है। उसने लिखा कि मैं कई आरोपों से फरार अमेरिकी नागरिक हूँ। आरोपी ने अमेरिकी वाणिज्य दूतावास और वहाँ काम करने वाले सभी अमेरिकी नागरिकों को भी मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें: Parliament Budget Session: सदन में चर्चा के दौरान बोले पीएम, ‘पांच साल देश में रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के रहे हैं’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *