Advertisement

Jammu and Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

Share
Advertisement

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना ने एक आतंकी को मार डाला है। गुरुवार (11 अप्रैल, 2024) की सुबह से ही आर्शीपोरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खोज अभियान अभी भी चल रहा है।

Advertisement

आतंकी हर दिन घुसपैठ करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनकी कोशिशों को विफल कर दिया। शुक्रवार (5 अप्रैल) को सुरक्षाबलों ने उरी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकी ढेर को मार गिराया।

Jammu and Kashmir: तलाशी अभियान में एनकाउंटर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलवामा जिले के अर्शीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों को आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया और दूसरा सुरक्षाबलों से घिर गया।

सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर कड़ी नजर रखी

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं पर सुरक्षा बलों की कड़ी नजर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हाल ही में राजौरी और पुंछ के सीमावर्ती जिलों में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक आतंकी मॉड्यूल पकड़ा था। इस मॉड्यूल में शामिल सात लोगों की पहचान की गई है, तीन गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: आज ऋषिकेश में PM मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार, सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *