Advertisement

Himachal Political Crises: विधायकों के निष्कासन पर क्या बोले विक्रमादित्य सिंह, जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर

Himachal Political Crises: Vikramaditya Singh on suspension of 6 Legislator
Share
Advertisement

Himachal Political Crises: हिमाचल में सियासी भूचाल के बीच कांग्रेस ने बड़ा फैसला सुनाया है। कांग्रेस के 6 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी गई है। बता दें कि ये फैसला स्पीकर कुलदीप सिंह पठानिया ने गुरुवार (29 फरवरी) को कांग्रेस की याचिका पर सुनाया है।

Advertisement

ये वही 6 विधायक हैं जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर अपनी ही पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल दिया था। अब बीते दिन ही अपने मंत्रालय से त्याग देने वाले विक्रमादित्य सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Himachal Political Crises: क्या बोले विक्रमादित्य सिंह?

कांग्रेस के 6 विधायकों को निष्कासित करने पर विक्रमादित्य सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ‘अभी मेरा इस पर कुछ भी कहना उचित नहीं है। हमारे पर्यवेक्षक यहां आए हैं, उन्होंने परिस्थिति को देखा है और फिर स्पीकर ने फैसला लिया है इसलिए मेरा इसपर कुछ कहना उचित नहीं है।’

‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ में भी नहीं पहुंचे विक्रमादित्य सिंह

बता दें कि इससे पहले आज सुबह 10:30 बजे सीएम सुक्खू की तरफ से ‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ बुलाई गई थी। जिसमें सिर्फ 29 कांग्रेसी विधायक पहुंचे थे। लेकिन मंत्री विक्रमादित्य सिंह इस मीटिंग में नहीं पहुंचे।

कयास लगाए जा रहे हैं कि अभी भी विक्रमादित्य सिंह सीएम सुक्खू से काफी हद तक नाराज हैं।

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: कांग्रेस के छह बागी विधायक अयोग्य घोषित, स्पीकर की बड़ी कार्रवाई

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें