Advertisement

दाऊद के नाम से मिल रही जान से मारने की धमकी, NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े का दावा

Sameer Wankhede

Sameer Wankhede

Share
Advertisement

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्य़न खान से जुड़े ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में कथित रिश्वतखोरी जांच का मामला दर्ज किया था। ऐसे में समीर ने ये दावा किया उनको और उनके परिवार को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से धमकियां मिल रही है। सूत्रो के हवाले ये बताया गया है कि वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया है। कि उन्हें फेक ट्विटर अकाउंट से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Advertisement

धमकी मिलने के बाद वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया है। इसके बाद मामले की तफतीश से जांच की जाएगी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में फंसाने के एवज में 25 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में सीबीआई ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इससे पहले, एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि वानखेड़े ने ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर अभिनेता शाहरुख खान के साथ बातचीत करके आचरण नियमों का उल्लंघन किया। एनसीबी के सूत्रों ने कहा, “समीर वानखेड़े का अदालत में चैट देना एनसीबी के आचरण नियमों के खिलाफ है। एक जांच अधिकारी आरोपी के परिवार के साथ इस तरह की चैट कैसे कर सकता है?”

ये भी पढ़े:Odisha: PM मोदी ने CM नवीन पटनायक से की फोन पर बात, हालात का लिया जायजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *