Advertisement

फिसली जुबान: बीजेपी के हुए अशोक चव्हाण, लेकिन दे बैठे कांग्रेस को धन्यवाद

Ashok Chavan mistakenly thanked congress on joining bjp
Share
Advertisement

Ashok Chavan: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण आज (13 फरवरी) बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 1987 में पहली बार अशोक कांग्रेस के टिकट पर सांसद बने थे, लेकिन आझ 37 सालों बाद उन्होंने कांग्रेस से नाता तोड़ दिया है। अशोक चव्हाण ने सोमवार (12 फरवरी) को ही इस्तीफा दिया था।

Advertisement

Ashok Chavan:  उपमुख्यमंत्री की मौजूदगी में सदस्यता की ग्रहण

मुबंई के भाजपा कार्यालय में अशोक चव्हाण ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फंडणवीस और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ साथ कांग्रेस के पूर्व एमएलसी अमर राजुरकर ने भी बीजेपी का दामन थामा। सदस्यता ग्रहण करने के बाद जब अशोक चव्हाण ध्नयावद कहने लगे तो उनकी जुबान फिसल गई और वे कुछ ऐसा बोल बैठे कि भाजपा कार्यालय में मौजूद सभी लोग हंसने लग गए।

कांग्रेस अध्यक्ष को कर बैठे धन्यवाद

दरअसल, Ashok Chavan अपने उद्घाटन भाषण में बीजेपी की जगह कांग्रेस का नाम ले बैठे। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष को धन्यवाद देता हूं… इसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें तुरंत टोका और भाजपा कार्यालय में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ये भाजपा कार्यालय में मेरी पहला पीसी है।

फंडणवीस ने किया स्वागत

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अशोक चव्हाण का भाजपा में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कद्दावर नेता का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिन्होंने विधानसभा और लोकसभा दोनों में काम किया, जिन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और कई मंत्रालयों में काम किया है। मैं हमारे प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले से अपील करता हूं कि वे पार्टी फॉर्म पर हस्ताक्षर करके अशोक चव्हाण को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता के रूप में स्वीकार करें।’

बता दें कि अशोक चव्हाण ने सदस्यता के लिए 500 रुपये का भुगतान किया।

ये भी पढ़ें- Farmers’ Protest:’MSP की परिभाषा मोदी सेलिंग प्राइस नहीं’, विपक्ष का केंद्र सरकार पर हमला

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *