Advertisement

Asaduddin Owaisi Statement: टी राजा ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा – ‘यहां की राजनीति…’,

Share
Advertisement

Asaduddin Owaisi Statement: 18 वीं लोकसभा का सत्र चल रहा है। नवनिर्वाचित सांसदों ने शपथ ली। इस दौरान ओवैसी की शपथ को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ओवैसी ने शपथ लेने के बाद जय फिलिस्तीन का नारा लगाया। जिसके बाद संसद में खूब हंगामा हुआ। इसी को लेकर टी राजा ने ओवैसी पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता टी राजा ने मंगलवार को कहा कि उन्हें भारत माता की जय बोलने में क्यों शर्म आती है?

Advertisement

टी राजा ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी ने सांसद पद की शपथ ली, लेकिन उन्होंने शपथ लेने के बाद जय भीम, जय फिलिस्तीन का नारा लगाया। ओवैसी को बताना चाहिए कि उन्हें भारत माता की जय बोलने में क्यों शर्म आती है? जिस देश में रहते हैं, यहां की राजनीति करते हैं और भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है।

फिलिस्तीन से प्यार है तो : बीजेपी विधायक टी राजा

टी राजा ने कहा कि मैं ओवैसी से पूछना चाहता हूं कि आज अगर कोई जय इजराइल बोल देता तो क्या आप संसद में बैठते। आप संसद के बाहर आते हंगामा कर देते। आप कहते हैं। ये लोग फिलिस्तीन के विद्रोही हैं और इजरायल के समर्थक हैं, इस प्रकार के पुकार लगाते हैं। अगर इतना ही फिलिस्तीन से प्यार है तो वहां जाकर लोगों के लिए खड़ा होना चाहिए। मैं उनको सलाह देना चाहता हूं कि उनको वहां चले जाना चाहिए। जाकर उनको पता लगेगा कि उनके जैसे लोगों की वहां क्या हैसियत है।

ये भी पढ़ें: UP : पेपर लीक किया तो करनी होगी भरपाई, लगेगा एक करोड़ तक का जुर्माना, हो सकता है आजीवन कारावास

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *