Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में भरी चुनावी हुंकार, पीएम मोदी पर कसे सियासी तंज

Share
Advertisement

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरवील अपने शब्दों के बाण से बीजेपी पर लगातार खतरनाक प्रहार करते हुए नजर आ रहें हैं। केजरीवाल का कहना है कि इस सरकार में गुंडागर्दी और असुरक्षा की स्थिति अब इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है कि लोग डरने लगे हैं। बीजेपी को अपनी हार की बेचैनी अभी से सताने लगी है। केजरीवाल ने बीजेपी को कड़ी चुनौती देते हुए कहा कि अभी तक तो वो कांग्रेस से डील कर रहे थे लेकिन हम कांग्रेस नहीं हैं, हम सरदार पटेल को मानते हैं डरने वाले नहीं हैं मुक़ाबला करेंगे।

Advertisement

गुजरात चुनाव से पहले केजरीवाल की वोटर्स को लुभाने की कोशिश

वैसे तो राजनीति में हमेशा कुछ ना कुछ घमासान मचता ही रहता है लेकिन चुनाव आते ही पार्टियों में एक अलग सा महाभारत का युद्ध छिड़ जाता है। शब्दों के ऐसे वार होते हैं कि हथियार की जरूरत ही नहीं पड़ती। ऐसा ही माहौल गुजरात चुनाव के नजदीक आते ही हो रहा है आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल वोटर्स को अपनी तरफ लुभाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज अरविंद केजरीवाल ने राजकोट में प्रेस कांफ्रेस की। कांफ्रेस में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज मैं चार मुद्दों पर बात करना चाहता हूं। पहला तो ये कि अभी कुछ दिन पहले सूरत में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मनोज सोरथिया पर हमला हुआ उनका सर फट गया, टांके आये, उन लोगों ने भगवान की मूर्ति के सामने उनका सर फोड़ दिया उनका क्या कसूर था।

अरविंद केजरीवाल ने राजकोट प्रेस कांफ्रेस में बीजेपी पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने राजकोट प्रेस कांफ्रेस में बीजेपी पर कड़ा निशाना साधते हुए कहा कि ये हमारे देश की संस्कृति नहीं है, हिंदू संस्कृति नहीं हैं गुजरात की संस्कृति नहीं है। गुजरात के 6 करोड लोग, जिनको इस बारे में पता चल रहा है लोग बहुत गुस्से में हैं और बहुत नाराज हैं। इनकी गुंडागर्दी अब इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है हर जगह यह लोग डराते हैं। इस तरह का हमला आप तब करते हैं जब आपको पता हो कि आपकी हार तय है औप आपको हार की बौखलाहट हो। केजरीवाल यहीं नहीं चुप हुए उन्होनें बीजेपी को कड़ी चुनौती देते हुए ये तक कह डाला कि अभी तक तुम कांग्रेस से डील कर रहे थे लेकिन हम कांग्रेस नहीं हैं, हम सरदार पटेल को मानते हैं डरने वाले नहीं हैं मुक़ाबला करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *