Advertisement

अंजू के पिता की बढ़ी टेंशन, पूरे परिवार पर है पुलिस की नजर

Share
Advertisement

पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी रचाने वाली अंजू थॉमस के परिवार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। कंगाल पाकिस्तान में अंजू मजे की जिंदगी जी रही है। मतलब की कह सकते हैं कि अंजू सरकारी मेहमान बन गई है। पाकिस्तानी उसके खातीर में लगे हुए हैं। आप सोशल मीडिया में देख सकते हैं कि वो खुशी में नाच रही है और रील बना रही है। वहीं उसके परिवार की इस बीच टेंशन बढ़ गई है। दरअसल बताया जा रहा है कि अंजू की करतूतों के कारण ग्वालियर के बोना गांव की बदनामी हो रही है। ऐसे में गांव के लोग उसके परिवार को गांव से हटाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, ग्वालियर पुलिस ने भी कहा कि अंजू के पिता से जरूरत पड़ने पर पूछताछ कर सकती है।अंजू थॉमस के पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी रचाने के बाद से उसके परिवार वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। गांव वालों का कहना है कि बोना गांव की काफी बदनामी हो रही है। गांव के लोगों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां की बदनामी हो रही है। उसके पिता और परिवार के लोग बाहर में कहीं ठिकाना ढूंढ लें। सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

पाकिस्तान गई अंजू की वजह से गांव में परिवार की फजीहत हो रही है। पिता गया प्रसाद थॉमस का अब घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। वहीं गांव के लोग भी उनसे दूरी बनाने लगे हैं। लोगों ने कहा कि अगर अंजू भविष्य में गांव लौटकर आती है तो हमलोग उसे घुसने नहीं देंगे। उसे सब कुछ पता है कि इस गांव के लोग कैसे हैं। यहां वह पहले भी बहुत कम आती थी।

बता दें कि अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस पहले हिंदू थे। उन्होंने खुद धर्म बदला है और ईसाई बन गए। यही वजह है कि अब वह भी शक के दायरे में आ गए हैं। गांव वालों से मिली चेतावनी के बाद उन्होंने कहा कि हम हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मेरी किस्मत शायद खराब थी कि जो ऐसी सजा मिल रही है। मेरे ऊपर क्या बीत रहा है, यह मैं खुद ही समझ सकता हूं।

सरकार के आदेश के बाद ग्वालियर पुलिस ने अंजू के परिवार की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बोना गांव से अंजू के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया। साथ ही उनके डॉक्युमेंट ले लिए गए हैं। इस मामले में ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि अंजू का पूरा परिवार पुलिस की निगरानी में है। इसके साथ ही अंजू के पिता की कॉल डिटेल की जांच भी की जा रही है।

ग्वालियर एसपी ने कहा है कि अंजू के परिवार की कहां-कहां पर रिश्तेदार हैं और उनका क्या बैकग्राउंड है, इस बारे में जांच के लिए टीम गठित की जा रही है। अंजू के पिता ने धर्म परिवर्तन कब करवाया और उसके पीछे की कहानी क्या है। इसकी भी जांच होगी। दूसरी तरफ सुरक्षा एजेंसी के लोग भी अंजू के परिवार पर नजर रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम मनोहर को मिला ममता का साथ, बंगाल की CM क्या बोलीं सबको सुरक्षा देने पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *