Advertisement

कांग्रेस वाले POK का नाम लेते हुए डरते हैं… POK हमारा था, है और रहेगा- अमित शाह

Amit Shah in Palghar

Amit Shah in Palghar

Share
Advertisement

Amit Shah in Palghar: महाराष्ट्र के पालघर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडी एलायंस का नेता कौन है ये खुद उनको भी पता नहीं है. कांग्रेस वाले पीओके का नाम लेते हुए डरते हैं. हम बीजेपी वाले हैं. स्पष्ट कहते हैं कि पीओके हमारा था, है और रहेगा.

Advertisement

उन्होंने कहा, ये चुनाव मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। ये चुनाव देश के विकास को तीन गुना गति से बढ़ाने का चुनाव है। ये चुनाव भारत को दुनिया में तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है। ये चुनाव देश में 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने का चुनाव है. इंडी अलायंस का एक ही काम है, सुबह शाम मोदी जी को गाली देना। इंडी अलायंस का नेता कौन है इनको पता नहीं।

उन्होंने कहा, 10 साल तक सोनिया-मनमोहन ने सरकार चलाई और इनकी खिचड़ी अलायंस (इंडी अलायंस) ने 12 लाख के घपले-घोटाले, भ्रष्टाचार किए। जबकि मोदी जी 23 साल से मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उनके विरोधी भी चार आने का आरोप नहीं लगा सकते।  वो (कांग्रेस) कहते हैं कि Pok की बात मत करो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है। मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि पाकिस्तान को सम्मान दो, Pok मत मांगो। अरे राहुल बाबा… डरना है तो आप डरो, हम नहीं डरने वाले, क्योंकि हम भाजपा वाले हैं। मोदी जी हमारे नेता हैं, Pok हमारा है और हमारा ही रहेगा।

अमित शाह ने कहा, खड़गे जी कहते हैं कि महाराष्ट्र वालों को कश्मीर से क्या लेना-देना लेकिन खड़गे जी को नहीं मालूम है कि यहां का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान देने को तैयार रहता है। कांग्रेस पार्टी इतने वर्षों से वोट बैंक की लालच में धारा-370 को संभाल कर बैठी थी। मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा-370 को समाप्त कर कश्मीर में तिरंगा फहराया। मोदी जी ने लोकसभा और विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया। 2019 में दूसरी बार आपने मोदी जी की सरकार बनाई। राम मंदिर का फैसला आया, मोदी जी ने भूमिपूजन किया और 22 जनवरी, 2024 को श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई।

उन्होंने कहा, मोदी जी ने आदिवासी समाज के लिए ढेर सारे काम किए हैं। अटल जी ने आदिवासी कल्याण मंत्रालय बनाया। मोदी जी ने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस घोषित किया और आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति बनाया।

अमित शाह ने आऱोप लगाया कि इंडी अलायंस वालों का एक मात्र उद्देश्य है- उद्धव ठाकरे जी का उद्देश्य है- आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना। शरद पवार जी का उद्देश्य है- सुप्रिया सुले को मुख्यमंत्री बनाना। ममता जी का उद्देश्य है- अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना। लालू जी का उद्देश्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना। सोनिया जी उद्देश्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बीजेपी पर तंज… ‘देश बेच दिया, जाति बेच दी और…’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *