Advertisement

Raisen Crime News: पत्नी से विवाद में जीजा ने साले के घर में लगाई आग, 7 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

पत्नी से विवाद में जीजा ने साले की घर में लगाई आग, 7 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

Share
Advertisement

Raisen Crime News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में पारिवारिक विवाद के कारण एक शक्स ने अपने साले के घर में आग लगा दी. जिससे आग के चपेट में आने से 7 साल की मासूम वच्ची की मौत हो गई. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी रामू आदिवासी की गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

परिवार में चल रहा था आपसी विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार 25 फरवरी को राजगढ़ निवासी जीजा रामू राठौर अपने साले राजेश के घर आया था. रामू और उसकी पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा था जिसके कारण पत्नी मायके में रह रही थी. इस बात को ही लेकर रात में रामू का उसके साले के साथ विवाद हो गया. इसके बाद जीजा रामू ने अपने साले राजेश के घर में आग लगा दी. झोपड़ी के अंदर उसकी 7 साल की बेटी अंजली मौजूद थी, जिसके कारण वह आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई, और उसकी मौत हो गई.

अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि दंपति अपने तीन बच्चों के साथ जलती हुई झोपड़ी से बाहर निकलने में कामयाब रहे, लेकिन उनकी 7 साल बेटी की आग में जलकर मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-Tejashwi Yadav: RJD नेता तेजस्वी ने बीजेपी पर बोला हमला, बोलें- उनका और उनकी पार्टी का…

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *