Advertisement

वेब सीरीज में बढ़ती अश्लीलता पर भड़के कथावाचक देवकीनंदन

Share
Advertisement

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज में बढ़ती अश्लीलता और आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने महिला आयोग से पूछा कि ऐसी वेब सीरीज बनाने वाले एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं हो रही। आयोग को इन लोगों को नोटिस भेजना चाहिए। ऐसी वेब सीरीज बंद होनी चाहिए।

Advertisement

देवकीनंदन भोपाल के टीटीनगर दशहरा मैदान पर कथा करने आए थे। शनिवार को कथा का आखिरी दिन था। उन्होंने इस दौरान मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि के मंदिर निर्माण के लिए देशभर में आंदोलन करने का ऐलान किया था। देवकी नंदन ठाकुर ने भोपाल से ही मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्र व्यापी आंदोलन चलाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा- रामजी आजाद हो गए, कृष्णजी का जहां जन्म हुआ था वहां सनातनी नहीं जा सकते। सबको वहां जाने का अधिकार नहीं मिलता।

हमारा देश 75 साल पहले आजाद हो गया। अभी तक हमारे भगवान आजाद न हों ये सनातनियों के लिए सोचने की बात है। हमारे कृष्ण के चाहने वाले न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में हैं। जितने कृष्ण के फॉलोअर्स हैं, वर्ल्ड वाइड वो किसी देवता के नहीं हैं। हमारे इष्टदेव विश्व की आस्था के केंद्र श्रीकृष्ण बंदी गृह में रहें तो हमें इस विषय में सोचना होगा। इसके लिए देशव्यापी यात्रा निकालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें