Advertisement

Ujjain: ‘मेरे बेटे ने गलत काम किया, गिरफ्तारी की जगह गोली मार देनी थी’-आरोपी के पिता

आरोपी
Share
Advertisement

Ujjain: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी ऑटो चालक भरत सोनी को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ऑटो चालक ने ऑटो के अंदर सबूतों व ऑटो की नंबर प्लेट के साथ भी छेड़छाड़ की थी। अब इस मामले में आरोपी भरत सोनी के पिता राजू सोनी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बेटी मेरी हो या किसी की, इस तरह के काम करने वाले को जीने का कोई अधिकार नहीं है।

Advertisement

मर जाऊं या मार डालूं परिवार को- राजू सोनी

मामला सामने आने के बाद से आरोपी राजू सोनी का पूरा परिवार परेशान है। राजू सोनी ने कहा कि हम बहुत परेशान हैं। खाना भी नहीं खा सके हैं। बोलते-बोलते कह गए कि मैं क्या करूं? मर जाऊं या मार डालूं परिवार को। पुलिस को उसे पकड़ना नहीं चाहिए था बल्कि गोली मार देना था। पिता ने आरोपी की मां को समझाया है कि आज से हमारा लड़का मर गया है। हमारे घर के अंदर भी दो बहू हैं। वह उनके साथ भी गंदा काम कर सकता था। उसने बहुत गंदा काम किया है।

उन्हें बहुत शर्म आ रही है। उनके बेटे ने बहुत खराब काम किया। उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि उनके एक बेटे की कुछ समय पूर्व मौत हो गई थी। ऑटो की किस्त भरनी थी। इस कारण उन्होंने भरत को ऑटो चलाने को कहा था। उन्होंने कहा- “दुख तो बहुत है मैं क्या करूं मैं तो मर जाऊंगा। मेरी औरत क्या करेगी, वह भी मर जाएगी। हमको घर के बाहर बैठने में शर्म आ रही है”।

ये भी पढ़ें:Madhya Pradesh: उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, सामने आया CCTV Footage

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *