Advertisement

मस्जिद में गूंजा हर-हर मोदी, घर-घर मोदी…अबकी बार 400 पार

masjid

masjid

Share
Advertisement

MP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखें जैसे-जैसे पास आ रही हैं, कार्यकर्ता भी अपने प्रत्याशी और पार्टी के लिए खुलकर अपना समर्थन दिखाने लगे हैं। इसका ताजा उदाहरण भोपाल स्थित एक मस्जिद में देखने को मिला है। बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा की उपस्थिति मस्जिद में हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे गूंज उठे। बोहरा समाज ने मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पोस्टर भी लहराए, बोहरा समाज ने एकजुट होकर अबकी बार 400 पार का भी नारा जगाया।

Advertisement

मस्जिद के आमिल ने की पीएम मोदी की तारीफ

MP Politics: मस्जिद के आमिल जौहर अली ने प्रधानमंत्री मोदी की दिल खोलकर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमारे वजीरे आलम की हम बेहद कद्र करते हैं उनसे हमारे घर जैसे रिश्ते हैं, अल्लाह करें उन्हें कामयाबी मिले। आमिल जौहर अली ने कहा देश के प्रधान मंत्री का हम सम्मान करते हैं। प्रधान मंत्री मोदी के और हमारे घर जैसे ताल्लकु है, मोदी जी के सैय्यदाना साहब से भी बढिय़ा रिश्ते हैं।

मुस्लिम वोटरों को साधने पर फोकस 

MP Politics: लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हर वर्ग को साधने के लिए जुटी हुई है। इसके लिए केंद्र सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों से संपर्क किया जा रहा है। भाजपा उनको बता रही है कि प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान योजना में मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन, लाड़ली बहना का फायदा उनकी सरकार उनको उपलब्ध करा रही है। भाजपा मुस्लिम वोटरों को अपने वोट बैंक में बदलने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। 

आलोक शर्मा दो बार उत्तर विधानसभा से हार चुके 

भोपाल की सात में उत्तर विधानसभा और मध्य विधानसभा पर अभी कांग्रेस का कब्जा है। इन दोनों ही सीट पर मुस्लिम वोटर बड़ी संख्या में रहते है। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा दो बार उत्तर विधानसभा से चुनाव लड़े हालांकि उनको हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद वह मुस्लिम समाज के परिवारों के बीच लगातार संपर्क कर रहे है।  

ये भी पढ़ें: PBKS vs RR: पंजाब को घर में हराना राजस्थान के लिए आसान नहीं होगा, देखें हेड टू हेड, जानें संभावित 11  

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *