Advertisement

MP Next CM: शिवराज की एक ट्वीट ने मचाई हलचल, क्या फिर से एमपी के बनेंगे किंग

MP Next CM: शिवराज की एक ट्विट ने मचाई हलचल, क्या फिर से एमपी के बनेंगे किंग

MP Next CM: शिवराज की एक ट्विट ने मचाई हलचल, क्या फिर से एमपी के बनेंगे किंग

Share
Advertisement

MP Next CM: मध्य प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत के बाद भी सूबे को नया मुख्यमंत्री नहीं मिला है। इसी को लेकर अब नवनिर्वाचित बीजेपी विधायकों की महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। बता दें कि  ये बैठक राजधानी भोपाल में 11 दिसंबर यानी सोमवार को होगी। इसी बीच मौजूदा सीएम शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया जिसने हर तरफ हलचल बढ़ा दी है।

Advertisement

क्या एक बार फिर शिवराज बनेंगे मध्य प्रदेश के सीएम?

दरअसल सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह के एक ट्विट ने  हलचल मचा दी है। उनके ट्विट से लोग उनके सीएम बनने की उम्मीद जता रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिवराज सिंह ने सोशल मीडिय एक्स पर पोस्ट शेयर की।  जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘सभी को राम राम’. इस पोस्ट के साथ ही सीएम ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री की इस पोस्ट ने मध्य प्रदेश में फिर से अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये पोस्ट और शिवराज का ये अंदाज उनके एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की तरफ इशारा कर रहा है। और वो एक बार फिर से प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं।

‘विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे सीएम’- वीडी शर्मा

मध्य प्रदेश के मौजूदा सीएम शिवराज की पोस्ट ने मध्य प्रदेश में फिर से अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। वहीं एमपी के बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। इसका फैसला विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। बता दें कि बीते शनिवार को मीडिया से बातचीत को दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि सोमवार सुबह तीनों पर्यवेक्षक यहां पहुंचेंगे।जिसके बाद से शाम 4 बजे बैठक की जाएगी, जिसमें विधायक अपना नेता चुनेंगे।

‘राम के नाम से शुरआत करना हमारी संस्कृति’

वहीं अपनी ट्वीट पर सीएम शिवराज ने कहा कि, ये भगवान श्री राम का देश है। हम सभी सुबह एक-दूसरे का स्वागत ‘राम, राम’ कहकर करते हैं और दिन की शुरुआत राम के नाम से करना हमारी संस्कृति है। इसी के साथ ही उन्होंने गे कहा कि  वो कार्यकर्ता शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए गए फैसले को स्वीकार करेंगे और उसका सम्मान करेंगे।

ये भी पढ़ें : https://hindikhabar.com/national/allahabad-high-court-advertisement-of-pan-masala-became-costly-government-sent-notice/

FOLLOW US ON : https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *