Advertisement

MP News: सांसद प्रज्ञा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता

Share
Advertisement

MP News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता। यह राहुल गांधी ने तय कर दिया है। वे विदेश में कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा। इससे शर्मनाक बात नहीं हो सकती। मैं ऐसे राहुल गांधी को दुत्कारती हूं। इन्हें अब राजनीतिक अवसर नहीं देना चाहिए। वे शनिवार को भोपाल-दाहोद ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंची थीं। संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) रेलवे स्टेशन पर शनिवार से पांच ट्रेनों को हॉल्ट दिया गया है। सांसद ने राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल उठाया।

Advertisement

राहुल देश का अपमान कर रहे हैं- प्रज्ञा ठाकुर

‘संसद में कार्य अच्छा हो रहा है। सबकुछ अच्छा है, लेकिन कांग्रेसी लोग सरकार चलाने नहीं दे रहे। संसद चलने नहीं दे रहे हैं। उनका प्रयास है कि अगर इनकी संसद चली तो कार्य ज्यादा होंगे। ज्यादा होंगे तो हमारा अस्तित्व बचेगा ही नहीं। उनका अस्तित्व को खत्म होने की कगार पर आ गया है, लेकिन उनकी बुद्धि भी भ्रष्ट होती जा रही है। आप (राहुल गांधी) अपने देश के नेता हैं। आपको जनता ने चुना है। आप जनता और देश का अपमान कर रहे हैं’।

मैं ऐसे राहुल गांधी को दुत्कारती हूं- प्रज्ञा ठाकुर

उन्होंने कहा कि ‘आप भारत के नहीं हो, मान लिया हमने, क्योंकि आपकी माताजी इटली की हैं। हमने नहीं कहा, यह चाणक्य ने कहा है कि विदेशी महिला से उत्पन्न पुत्र कभी देशभक्त नहीं हो सकता। यह राहुल गांधी ने तय कर दिया है, क्योंकि भारत की संसद और जनता ने आपको सांसद चुना है। इतने वर्ष तक कांग्रेस की सरकार रही। आपने देश को खोखला कर दिया। आप विदेश में कहते हो कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा। इससे शर्मनाक बात और कुछ नहीं हो सकती। मैं ऐसे राहुल गांधी को दुत्कारती हूं’।

इन्हें देश से निकालकर फेंक देना चाहिए- प्रज्ञा ठाकुर

सांसद ने कहा- इन पर प्रश्नचिन्ह खड़े किए जाने चाहिए कि ये देश में कैसे राजनीति कर रहे हैं। इन्हें अब राजनीतिक अवसर नहीं देना चाहिए। इन्हें देश से निकालकर फेंक देना चाहिए।

संत हिरदाराम नगर में पांच ट्रेनों का स्टॉपेज

संत हिरदाराम नगर रेलवे स्टेशन पर पांच ट्रेनों को हाॅल्ट यानी स्टॉपेज दिया गया है। लंबे समय से रहवासी रेल सुविधा की मांग कर रहे थे। आखिरकार इनके स्टॉपेज की मंजूरी दी गई। शनिवार से ट्रेनों को स्टेशन पर रोका जाने लगा है। सांसद ठाकुर ट्रेनों के ठहराव शुभारंभ अवसर पर स्टेशन पहुंची थीं। उक्त स्टेशन पर जयपुर-कोयंबटूर एक्सप्रेस, भोपाल-इंदौर एक्सप्रेस, भोपाल-दाहोद एक्सप्रेस, पंचवेली एक्सप्रेस और मदुरै बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन का स्टॉपेज होगा।

ये भी पढ़े: CM शिवराज का 2 दिवसीय मथुरा दौरा, वृंदावन में पत्नी साधना संघ किया दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें