Advertisement

MP: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से मचा हड़कंप, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को उतारा मौत के घाट

MP: छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से मचा हड़कंप, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को उतारा मौत के घाट

Share
Advertisement

MP: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. दरअसल राज्य के छिंदवाड़ा जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामुहिक हत्या कर दी गई है. वहीं आरोपी ने वारदात को अंजान देने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Advertisement

कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

बता दें कि आरोपी ने अपने ही परिवार के 8 सदस्यों की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. उसने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर एक-एक कर मां, भाई, बहन, भाभी और बच्चों को की हत्या कर दी. आरोपी ने 10 साल के ताऊ के लड़के पर भी हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया और आस-पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस हत्याकांड की सूचना दी. आरोपी के ताऊ के लड़के ने बताया कि घटना देर रात करीब 3 बजे के की है जब आरोपी ने मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) का कुल्हाड़ी से सोते वक्त गला काटकर हत्या कर दी.

MP: 21 मई आरोपी की हुई थी शादी 

इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी. एसपी मनीष खत्री ने कहा, ” घटना की विस्तृत जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार था. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी ने जिनका बेरहमी से कत्ल किया, उसमें उसकी पत्नी, मां, भाई के बच्चे व बहन आदि शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में पारा पहुंचा 50 डिग्री के पार, दिल्ली वालों को मिलेगी गर्मी से राहत, जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *