Advertisement

कोविड के दौरान हुआ अंतिम संस्कार, अब जिंदा लौटा शख्स

Share
Advertisement

मध्य प्रदेश के धार जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। दरअसल, जिले के एक निवसी की 2021 में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान गुजरात के एक अस्पताल में कोविड से मृत घोषित कर दिया गया था। जिसके बाद उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। हालांकि, अब चौकाने वाली घटना ये है कि वो शख्स जिंदा घर लौट आया है।

Advertisement

ये घटना धार के करोदकला गांव से मिली है। जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय कमलेश पाटीदार ने शनिवार सुबह अपनी मौसी के घर का दरवाजा खटखटाया। उनके चचेरे भाई मुकेश पाटीदार के अनुसार, कमलेश पाटीदार कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान बीमार पड़ गए और उन्हें गुजरात के वडोदरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और उनके शरीर का उनका अंतिम संस्कार किया।

इस घटना ने करोदकला गांव के स्थानीय लोगों को सदमे और अविश्वास में डाल दिया है। राठौड़ ने कहा कि पाटीदार का बयान दर्ज करने के बाद ही चीजें स्पष्ट हो पाएंगी, खासतौर पर इस बात पर कि वह अपनी ‘मौत’ के बाद से कहां थे। जिस अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित किया वह सरकारी अस्पताल बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि आगे के बारे में कुछ भी कहना अभी सही नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसी के बाद कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें