Advertisement

MP Election 2023: यशोधरा राजे ने चुनाव प्रचार न करने के दिए संकेत कहा- ‘चुनाव प्रचार करना…’

Share
Advertisement

MP Election 2023: बुधवार को जनसंघ की संस्थापक राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जयंती है। इस मौके पर उनकी बेटी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने छतरी पहुंच कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने चुनाव प्रचार नहीं करने संकेत दिए है। उन्होंने कहा कि अगर प्रचार और दौरे करने थे तो मैं खुद ही खड़ी होती। मेरा बदन साथ नहीं देता है। मैंने अगस्त में ही बता दिया था कि कोरोना के बाद में काम नहीं कर पा रही, जो काम पेंडिंग थे उन्हीं को खत्म करना था।

Advertisement

मंत्री यशोदा राजे सिंधिया ने जय विलास पैलेस के रानी महल में अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक ली। इस बैठक में शिवपुरी और अशोकनगर के कार्यकर्ता शामिल हुए। राज माता विजया राजे की जयंती पर श्रद्धांजलि सभा में खेल मंत्री यशोधर राजे सिंधिया, माया सिंह और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे शामिल हुए।

चुनाव लड़ने से किया था इनकार

बता दें राज्य में 17 नवबंर को विधानसभा का चुनाव होना है जिसे  लड़ने के लिए यशोधरा राजे ने इनकार कर दिया। उन्होंने खराब स्वास्थ का हवाला देते हुए चुनावी मैदान में उतरने से मना कर दिया। जिसके बादे अब उन्होंने चुनाव प्रचार न करने के भी संकेत दे दिए है।

ये भी पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *