Advertisement

MP News: हिट एंड रन के नए कानून को लेकर ड्राइवर हड़ताल पर, पेट्रोल पंप पर लोगों की भीड़

Share
Advertisement

MP News: मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवर की हड़ताल चल रही है। जिसका असर प्रदेश में साफ देखने को मिल रहा है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सुबह से ही ट्रक ऑपरेटर और बस ड्राइवर का विरोध-प्रदर्शन जारी है, जहां अलग-अलग क्षेत्र से चक्का जाम की खबर भी सामने आते रही।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक एक से तीन जनवरी तक ड्राइवर हड़ताल पर रहेंगे। पेट्रोल पंप पर टैंकर न पहुंच पाने की चक्कर में समस्याएं हो रही हैं। पैट्रोल डीजल खत्म होने की ख़बर सुनकर कर लोग भारी संख्या में पेट्रोल पंप पहुंच रहे हैं। अपने वाहनों में पेट्रोल डलवाने के लिए लोग मशक्कत कर रहे हैं। स बीच पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी कतार देखी जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि सोमवार शाम तक सभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल समाप्त हो जाएगा।

मध्यप्रदेश में बस ऑपरेटर और ट्रक चालकों की हड़ताल का सीधा असर भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, नीमच, गुना, झाबुआ, धार, शिवपुरी, शहडोल और मंडला जिले में देखा जा रहा है। इस दौरान पुलिस प्रशासन के अधिकारी अलग-अलग स्थान पर पहुंचकर बस ऑपरेटर और ट्रक संचालकों को समझाइए देते नजर आ रहे हैं। अलग-अलग स्थान पर हुए चक्का जाम के चलते ट्रैफिक व्यवस्था भी बाधित हुई, जहां अधिकारियों की समझाइश के बाद ट्रक और बस ड्राइवर ने चक्का जाम खोल दिया।

ये भी पढ़ें:Delhi News: दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट की हो रही खूब चर्चा, खास अंदाज में लोगों में फैलाई जागरूकता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *