Advertisement

BJP की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निशाना,सुरजेवाला बोले-धन लूट की अवसरवाद यात्रा

Share
Advertisement

MP Politics: साल के अंत में मध्यप्रेदश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। जिसको लेकर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं आज बीजेपी ने एमपी के चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। जिसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। राज्यसभा सांसद और कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भोपाल में मीडिया से बातचीत में जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी वोट नहीं माफी मांगो। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि नड्डा जी आप जवाब दीजिए 18 सालों में मध्य प्रदेश को क्या बर्बाद किया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जनता धोखेबाजों से हिसाब क्यों ना ले। जनता अवसरवादियों को क्यों आशीर्वाद दें।

Advertisement

सुरजेवाला का बीजेपी पर जुबानी हमला

सुरजेवाला ने कहा कि किसानों की आमदनी को करने के लिए जन आशीर्वाद , किसान आज सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। 20 हजार 489 किसानों की आत्महत्या के लिए आपको आशीर्वाद दें। 4 लाख 22 हजार करोड़ के कर्ज में प्रदेश को दवा देने के लिए आपका आशीर्वाद दें। क्या 50% की सरकार चलाने के लिए आशीर्वाद दें। 58000 बहन बेटियों बहुओं के साथ बलात्कार करने के लिए आशीर्वाद दें।

क्या 67 हजार बच्चियों के अपहरण के लिए आशीर्वाद दें। व्यापम से लेकर पटवारी तक भर्ती परीक्षाओं में 75 लाख नौजवान के भविष्य को बर्बाद करने के लिए आशीर्वाद दें। क्या महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार के लिए आशीर्वाद दें। आदिवासी लोगों पर अत्याचार और पेशाब करने के लिए क्या आशीर्वाद दें। 3 लाख से ज्यादा आदिवासी भाइयों के पट्टे खारिज करने के लिए आपको आशीर्वाद दें। दलित अत्याचार में प्रदेश को देश में नंबर वन बनाने के लिए आशीर्वाद दें। 29000 से ज्यादा सरकारी स्कूल बंद करवाने के लिए आपको आशीर्वाद दें या लाखों बच्चों को स्कूल से निकाल देने के लिए आशीर्वाद दें।

ये भी पढ़ें:Delhi: 28 साल के युवक ने 85 साल की बुजुर्ग के साथ किया रेप, ब्लेड से काटे होंठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें