Advertisement

MP: भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट से BJP की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ को नड्डा ने दिखाई हरी झंडी

Share
Advertisement

MP Politics: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनावी हलचल तेज हो गई है। चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी पांच स्थानों से जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस अवसर पर खुशी जताते हुए कहा, मध्यप्रदेश की जनता को प्रणाम करता हूं। इस बार भी आपका आशीर्वाद लेने हम आ रहे हैं। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है। आज इसका आगाज भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट क्षेत्र से हुआ। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यात्रा को हरी झंडी दिखाई, उन्होंने पहले भगवान कामतानाथ के दर्शन किए।

Advertisement

आपको बता दें कि जेपी नड्डा का ढाई महीने में यह मध्यप्रदेश का दूसरा दौरा है। इससे पहले वे 27 जून को कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए भोपाल आए थे। पूर्व में तय कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चित्रकूट विधानसभा (सतना जिला) से यात्रा शुरू करानी थी। लेकिन वे अब पांच सितंबर को मंडला से महाकौशल क्षेत्र और श्योपुर से ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की यात्राओं का शुभारंभ करेंगे।

बीजेपी पहली बार मध्यप्रदेश में एक साथ पांच यात्राएं निकालने जा रही है। पहले चरण की यात्रा सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के मझगवां के पास मिचकुरिन गांव से शुरू हुई। 17-18 दिन में ये यात्राएं 10 हजार 543 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी। 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ के साथ इन यात्राओं का समापन होगा। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भोपाल आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Delhi: 28 साल के युवक ने 85 साल की बुजुर्ग के साथ किया रेप, ब्लेड से काटे होंठ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *